UP News: बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, बरातियों से भरी कार नहर में पलटने से 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2139759

UP News: बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, बरातियों से भरी कार नहर में पलटने से 3 की मौत

Bulandshahr Accident: सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे को लेकर संज्ञान लिया है. सभी मृतक के परिजनों को मुआवजा के रूप में 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा भी की है. बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में कार में सवार होकर आठ लोग शामिल होने जा रहे थे.

bulandshahr road accident

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में  भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहांगीरपुर थाने का पूरा मामला बताया जा रहा है जहां पर स्थित कपना नहर में बरातियों से भरी कार जा पलटी. जिसमें दो युवतियों समेत 3 लोगों की मौत हो गई और तत्काल मौके पर पहुंची एक रेस्क्यू टीम ने दो लोगों को रेस्क्यू करके सकुशल बाहर निकाल लिया. बाकि को रेस्क्यू किया जा रहा है. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ पहुंची.

डीएम-एसएसपी मौके पर मौजूद रहे, वहीं एसडीआरएफ को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. बताया जा रहा है कि पांच साल की एक मासूम समेत तीन लोगों की अभी तलाश फिलहाल तलाश जारी है. हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुःख जताया और मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने घोषणा की है. हादसे में अंजली, कांता और मनीष की पानी में डूबने से मौत हुई. ककोड़ से अलीगढ़ बारात में जा रहे थे कार सवार, बारिश के दौरान अनियंत्रित हुई कार और ये हादसा हो गया.

घायल अस्पताल में भर्ती 
पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार जख्मी लोगों को स्थानीय अस्पताल में  इलाज के लिए भेजा गया है. मृतकों के घरवालों को भी इस बारे में सूचना दी गई है. पुलिस टीम हादसे की वजहों को जानने में लगी रही और पता लगाने में लगी रही कि कार क्यों अनियंत्रित हुई? ड्राइवर की कोई चूक या फिर गाड़ी में तकनीकी समस्या को जानने की कोशिश कर रही है. हो गई थी.

देवरिया में भी सड़क हादसा हुआ जिसमें अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत बाइक में पेट्रोल भराकर दोनों युवक लोट रहे थे. मामला तरकुलवा थाना क्षेत्र के गड़रामपुर चौराहे का है. बताया जा रहा है कि दो लोगों की हालत नाजुक है और तीन लोग अब भी लापता हैं. इन तीनों को रेस्क्यू किया जा रहा है.

Trending news