UP news: शादी के साल भर बाद भी पति ने न मनाई सुहागरात, परेशान नर्स पहुंची पुलिस स्टेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314678

UP news: शादी के साल भर बाद भी पति ने न मनाई सुहागरात, परेशान नर्स पहुंची पुलिस स्टेशन

UP news: पति-पत्नी के इस झगड़े की वजह जाने के बाद परिजन तो क्या पुलिस भी हैरान रह गई. शादी के एक साल बाद भी पति ने पत्नी को किया इस चीच के लिए मना......

UP news

UP news: पति-पत्नी का रिश्ता बहुत खास होता है. इस रिश्ते में दोस्ती, प्यार और जिम्मेदारियां होती है. लेकिन उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है जहां शादी के एक साल बाद भी पति अपनी पत्नी के साथ सुहागरात के लिए तैयार नहीं हुआ. जब पत्नी ने उस पर दबाव डाला तो वह अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा. बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया और अपने घर से निकाल दिया. जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा है. 

परिजनों को बुलाया
पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने के लिए जब पुलिस ने दोनों के परिवारीजनों को बुलाया तो जो वजह सामने आई उसने सब को हैरान कर दिया. पत्नी ने पुलिस और घर के सभी परिजनों को बताया कि उसके पति ने अब तक उसके साथ शरीरिक संबंध नहीं बनाया है. सुहागरात क्या होती है उसे नहीं पता.  

पति ने हामी भरी
पत्नी के इस आरोप के बाद पति ने भी इस बात पर खामोशी से हामी भरी. जिसके बाद पत्नी ने सबके सामने ही उससे इसकी वजह पूछी क्योंकि वह अब भी अपने पति के साथ रहना चाहती है और पुलिस से पति की शरीरिक जांच कराने की मांग की. पत्नी ने कहा की शरीरिक जांच कि जरूरत है ताकि यह साफ हो जाए की शरीरिक कमजोरी ही असली वजह है या कुछ और. इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर गोरखपुर के एसपी सिटी ने गुलरिहा पुलिस को प्रकरण की जांच सौंप दी. 

एक साल पहले शादी
दरअसल, कैंपियरगंज इलाके में रहने वाली युवती की शादी एक साल पहले गुलरिहा इलाके के रहने वाले एक प्राइवेट स्कूल टिचर से हुई थी. पत्नी ने बताया की शादी के बाद अब तक दोनों एक दूसरे के पास नहीं आए है. जब पत्नी के अपने पति से इसकी वजह पूछी तो वह तरह-तरह के बहाने बनाने लगा. जब पत्नी ने एक रात दबाव बनाना तो पति उसे मायके के पास छोड़ आया, किसी तरह से वह मायके पहुंची. जब घर वालों ने इसकी वजह पूछी तो पति ने उसके चरित्र पर सवाल उठाए. 

सुखी दांपत्य जीवन
मामला पुलिस पर जाने पर महिला थाने के मीडिएशन सेंटर में दोनों को आमने-सामने बिठाया गया. पति अपनी शरीरिक जांच कराने के लिए तैयार हो गया लेकिन नकार रहा है. परेशान पत्नी ने एसपी सिटी से गुहार लगाई. पत्नी ने बताया कि जब भी संबंध बनाने की कोशिश की तो वह बहाने बनाने लगा, एक दो बार तो एड्स के नाम पर भी डराया. पत्नी ने खुद भी नर्स की पढ़ाई करी है इसलिए उसने पति से शरीरिक जांच कराने के लिए कहा लेकिन पति ने उसे चरित्र पर ही लांछन लगा दिया. जिसकी वजह से अब पत्नी पति की शरीरिक जांच करना चाहती है. पत्नी ने कहा की वह अपने पति के साथ ही सुखी दांपत्य जीवन चाहती है. 

Trending news