हरदोई: सुहागरात मनाने के बाद नई नवेली दुल्हन को छोड़कर गायब हुआ दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

हरदोई: सुहागरात मनाने के बाद नई नवेली दुल्हन को छोड़कर गायब हुआ दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला

Hardoi News: हरदोई में एक दूल्हा शादी के अगले दिन ही अपनी पत्नी को छोड़कर कहीं लापता हो गया है. फिलहाल पुलिस दूल्हे की तलाश में जुटी हुई है. आइये जानते हैं पूरा मामला 

Hardoi News

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi News) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां सुहागरात मनाने के बाद एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर बिना किसी से कुछ कहे सुबह कहीं चला गया और वापस नहीं आया. दूल्हे के अचानक लापता होने से पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. परिवार वालों ने दूल्हे की काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल सका. जिसके बाद दूल्हे के भाई ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी है.

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के सांडी थाने के भगहर गांव का है. यहां सूरज (22 वर्ष) नाम का शख्स रहता है. परिवार वालों के मुताबिक, सूरज की 17 फरवरी को पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव में बारात गई थी. 18 फरवरी को दुल्हन घर आ गई. 19 फरवरी को सुहागरात मनाने के बाद सुबह-सुबह सूरज बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गया. परिजनों ने उसे तड़के सुबह घर से बाहर जाते देखा, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. जब काफी देर तक सूरज वापस नहीं आया, तो घर वालों को चिंता हुई. सूरज का मोबाइल फोन और पैसे भी घर में ही रखा था. परिवार को किसी अनहोनी की आशंका हुई, जिसके चलते परिजनों ने गांव से लेकर तमाम रिश्तेदारों में उसकी तलाश की. लेकिन सूरज का कहीं पता नहीं चल सका. थक-हार कर परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की. सूरज के गायब होने से उसकी नवविवाहित पत्नी समेत पूरा परिवार परेशान है.  

इन 3 राशियों के लिए आज का दिन बिजनेस में रहेगा 'अमंगलकारी', जानें सभी राशियों का हाल

तलाश में जुटी पुलिस टीम 
एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि घरवालों ने पुलिस थाने में सूरज के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी है. लापता दूल्हे की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगाई गयी है, ताकि जल्द से जल्द उसका पता लग सके.

Mathura crime: सांसद के निजी सचिव के भाई को चौकी प्रभारी ने पीटा,SSP ने किया निलंबित

UP Budget 2023: योगी सरकार पेश करेगी रिकॉर्ड 7 लाख करोड़ का महाबजट, जानिए प्रदेश के बजट की सबसे खास बातें

Trending news