6 करोड़ की फिरौती नहीं इस वजह से हुआ था ग्रेटर नोएडा में बीबीए छात्र का मर्डर, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

6 करोड़ की फिरौती नहीं इस वजह से हुआ था ग्रेटर नोएडा में बीबीए छात्र का मर्डर, पुलिस ने किया खुलासा

Noida College Student Murder News: ग्रेटर नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. परिजनों से 6 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

 

मृतक छात्र (फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी में बीबीए फर्स्ट ईयर के छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 26 फरवरी की रात छात्र यश मित्तल की हत्या कर दी थी, इसके बाद शव को खेत में ले जाकर गहरे गड्ढे में गाड़ दिया था. पुलिस ने 28 फरवरी की शाम मृतक छात्र का शव बरामद किया. इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

बीती 27 फरवरी को इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी प्रदीप मित्तल ने बेटे की हॉस्टल में मिलने की शिकायत दादरी थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने छात्र को बरामद करने और आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें बनाईं. पुलिस ने यूनिवर्सिटी के पास सीसीटीवी कैमरे चेक किये गये, तो यश मित्तल मोबाइल पर बात करते यूनिवर्सिटी से निकलता दिखा और एक कार मे बैठकर जाते नजर आया. जिसका शव बुधवार शाम गजरौला में तेवा फैक्ट्री के सामने दूर खेतों के बीच गड्ढे में मिला था.

यश मित्तल की कॉल डिटेल रिपोर्ट में कुछ नंबर संदिग्ध मिले, जिसमें रचित नागर भी था. पुलिस ने रचित नागर को हिरासत मे लेकर कड़ाई से पूछताछ की. उसने बताया गया कि 26 फरवरी को यश मित्तल को फोन कर पार्टी करने यूनिवर्सिटी के बाहर बुलाया गया था. इसके बाद हम लोग यश को लेकर तिगरिया अमरोहा के जंगल में चले गये. वहां हम सब ने पार्टी की. इसी दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. मैने व मेरे साथियों ने गला दबाकर यश की हत्या कर दी और शव को करीब 5-6 फीट का गड्ढा खोदकर उसमें गाड़ दिया. 

रचित नागर की निशानदेही पर थाना दादरी व गजरौला पुलिस ने यश मित्तल के शव को तिगरिया अमरोहा के जंगल से गड्ढे से बरामद किया. रचित ने घटना में शामिल अपने साथियों सुमित, सुशांत, शिवम व शुभम चौधरी का नाम बताया. पुलिस व परिजनो को गुमराह करने के लिए 27 फरवरी को यश मित्तल के मोबाइल से मैसेज कर उसके परिजनों से फिरौती की भी मांग की गयी थी. 

28 फरवरी को थाना दादरी पुलिस ने यश की हत्या में शामिल सुमित, सुशांत व शिवम को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने पुलिस पर फायर किया था. इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, तो पैर में लगी गोली से तीनों घायल हो गए. पुलिस फरार शुभम चौधरी की तलाश कर रही है. 

Trending news