Gorakhpur News: गोरखपुर की ट्रांसजेंडरों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार, बोलीं-हमें सेक्स वर्कर नहीं बनना
Advertisement

Gorakhpur News: गोरखपुर की ट्रांसजेंडरों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार, बोलीं-हमें सेक्स वर्कर नहीं बनना

Transgender: गोरखपुर की ट्रांसजेंड को अपने ही समुदाय के लोगों से जान का खतरा बताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है.

 

Gorakhpur transgenders appealed to CM Yogi Adityanath for help

Gorakhpur :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर की दो ट्रांसजेंडरों ने योगी सरकार से मदद की गुहार लगाई है. ट्रांसजेंडर का आरोप है की उनके ही समुदाय के लोग उन्हें जबरन सेक्स वर्कर बनाना चाहते हैं. 

क्या है पूरा मामला 
गोरखपुर की ट्रांसजेंडर एकता माहेश्वरी और आकांक्षा पांडे ने अपने ही समुदाय के लोगों से जान का खतरा बताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है. उनका कहना है कि ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग उन्हें जबरन सेक्स वर्कर बनाना चाहते हैं जबकि वो नौकरी करके बेहतर भविष्य बनाने और समिति का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही हैं. ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग चाहते हैं कि वो अन्य किन्नरों की तरह बधाइयां गाएं. ट्रेनों में भीख मांगे और सेक्स वर्कर बनें. 

एसिड अटैक की धमकी
इनका कहना है अपने समुदाय के लोगों की बात न मानने पर उन्हें धमकियां दी जा रही हैं. दो दिन पहले गोरखपुर में उन पर हमला करके हत्या की कोशिश की गई. एसिड अटैक की भी चेतावनी दी गई है. एकता और आकांक्षा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा देने की मांग की है. एकता महेश्वरी ट्रांसजेंडर कल्याण समिति गोरखपुर की सदस्य हैं और राज्य एड्स नियंत्रण सोसाइटी में पदाधिकारी भी हैं. आकांक्षा पांडे भी सोसाइटी में पदाधिकारी हैं.

Watch: कैसे हुई थी लखनऊ ACP के बेटे की मौत, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news