Noida news: 18वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत, हत्या या हादसे में उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2156961

Noida news: 18वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत, हत्या या हादसे में उलझी पुलिस

Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हिमालय प्राईड हाउसिंग सोसाइटी में एक 14 साल की लड़की बालकनी से नीचे गिर गई है. ऊंचाई से गिरने पर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है.

 

 Noida news

Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां पर हिमालय प्राईड हाउसिंग सोसाइटी में एक 14 साल की लड़की बालकनी से नीचे गिर गई है. ऊंचाई से गिरने पर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है. आनन- फानन में सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतका 12वीं कक्षा की छात्रा थी. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार देर शाम की है.

बताया जा रहा है कि एक 14 साल की लड़की 18वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहती थी. वह गुरुवार की शाम को बालकनी से नीचे गिर गई. हालांकि, पुलिस के लिए ये कहना अभी संभव नहीं है कि ये हादसा है या हत्या. घटना आज शाम करीब 7 से 8 बजे के बीच की बताई जा रही है. मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्रा अपने परिवार के साथ यहां रहती थी. खबर यह भी है कि छात्रा के पिता दिल्ली के किसी स्कूल में शिक्षक है.  

Trending news