गाजियाबाद नवरात्रि में दे रहा सस्ते घर, पांच लाख में दो बेडरूम वाला फ्लैट पूरे दिल्ली NCR में नहीं मिलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2459000

गाजियाबाद नवरात्रि में दे रहा सस्ते घर, पांच लाख में दो बेडरूम वाला फ्लैट पूरे दिल्ली NCR में नहीं मिलेगा

Ghaziabad News: मेट्रो स्टेशन के पास और दिल्ली से बस 5 मिनट दूर नवरात्र के मौके पर गाजियाबाद में सस्ते घर का सपना पूरा करने का शानदार अवसर है. प्रतीक ग्रुप आर्थिक रुप से कमजोर और निम्न आय वर्ग के लोगों को सिद्धार्थ विहार स्थित प्रोजेक्ट के तहत सस्ते घर उपलब्ध करा रहा है.

गाजियाबाद नवरात्रि में दे रहा सस्ते घर, पांच लाख में दो बेडरूम वाला फ्लैट पूरे दिल्ली NCR में नहीं मिलेगा

Ghaziabad News: दिल्ली-एनसीआर में घर खरीदने का सपना अब हो सकता है सच, क्योंकि गाजियाबाद में इस नवरात्र सबसे सस्ते घर की बुकिंग शुरू हो गई है, जो कहीं न कहीं पूरे दिल्ली एनसीआर में सबसे सस्ते हैं. प्रतीक ग्रुप ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) और निम्न आय वर्ग (LIG) के परिवारों के लिए एक नया हाउसिंग प्रोजेक्ट 'प्रतीक ऑरेलिया' लॉन्च किया है. सिद्धार्थ विहार में स्थित इस प्रोजेक्ट के तहत फ्लैट्स 5.5 लाख रुपये से लेकर 12.5 लाख रुपये तक की कीमत में उपलब्ध होंगे, जिससे कम आय वाले परिवार अपने घर का सपना साकार कर सकेंगे. इस प्रोजेक्ट का कुल निवेश 125 करोड़ रुपये रखा गया है.

आधुनिक सुविधाओं के साथ आरामदायक जीवन 
प्रतीक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रतीक तिवारी ने कहा कि इस पहल का उद्देश्य ईडब्ल्यूएस और एलआईजी परिवारों की आवासीय आवश्यकताओं को पूरा करना है. 'प्रतीक ऑरेलिया' केवल सस्ती कीमत पर घर ही नहीं, बल्कि आधुनिक सुविधाओं से युक्त एक आरामदायक जीवन का अनुभव भी प्रदान करेगा. इसमें दोपहिया वाहन पार्किंग, बच्चों के खेलने का स्थान, बुजुर्गों के लिए बैठने की व्यवस्था, हरित क्षेत्र और मल्टीपर्पज रूम जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं.

मेट्रो के पास दिल्ली से बस 5 मिनट दूर
इस प्रोजेक्ट की खास बात इसकी बेहतरीन कनेक्टिविटी है. यह दिल्ली से महज 5 मिनट की दूरी पर स्थित है और नज़दीकी मेट्रो स्टेशन सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर है. साथ ही, रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (RRTS)भी पास में उपलब्ध है, जिससे इंडिया गेट, नेहरू प्लेस, और अक्षरधाम जैसे प्रमुख स्थानों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है.

फ्लैट्स की बुकिंग 3 अक्टूबर से 18 नवंबर 2024 तक खुली है. ईडब्ल्यूएस फ्लैट्स के लिए आपकी वार्षिक आय तीन लाख रुपये और एलआईजी फ्लैट्स के लिए छह लाख रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए. ईडब्ल्यूएस फ्लैट की कीमत 5.35 लाख रुपये है, जिसमें 25,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन राशि होगी. वहीं, एलआईजी फ्लैट की कीमत 12.58 लाख रुपये है और इसकी रजिस्ट्रेशन राशि 60,000 रुपये तय की गई है. इच्छुक लोग फॉर्म प्रतीक ग्रुप के सिद्धार्थ विहार स्थित ऑफिस या एचडीएफसी बैंक की एनसीआर शाखाओं से प्राप्त कर सकते हैं.

इस प्रोजेक्ट के जरिए प्रतीक ग्रुप ने कम आय वाले परिवारों को सस्ती और गुणवत्तापूर्ण आवास का सुनहरा अवसर प्रदान किया है.

ये भी देखे

Trending news