ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्‍चे दबे, तीन मासूम की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312855

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्‍चे दबे, तीन मासूम की मौत

Greater Noida News :  मौके पर पहुंची पुलिस और बचावकर्मियों ने रेस्‍क्‍यू चलाया. मलबे में दबे सभी 6 बच्चों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हॉस्पिटल में बच्चों के इलाज की व्यवस्था कराई. 

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्‍चे दबे, तीन मासूम की मौत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां सूरजपुर इलाके के खोदना गांव में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्‍चे मलबे में दब गए. हादसे में तीन बच्‍चों की मौत हो गई. बताया गया कि सगीर नाम के शख्‍स का मकान बन रहा था. पास के ही परिवार के कुछ मासूम बच्‍चे खेल रहे थे. अचानक दीवार गिरने से आठ बच्चे नीचे दब गए. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने दबे हुए लोगों को बाहर निकाला और अस्‍पताल पहुंचाया. हादसे में तीन बच्‍चे की मौत हो गई है. एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ह्देश कठेरिया ने बताया कि मृतक बच्‍चों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों का उपचार कराया जा रहा है. 

जिला प्रशासन के साथ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे 
मौके पर पहुंची पुलिस और बचावकर्मियों ने रेस्‍क्‍यू चलाया. मलबे में दबे सभी 8 बच्चों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हॉस्पिटल में बच्चों के इलाज की व्यवस्था कराई. ग्रेटर नोएडा पुलिस के मुताबिक दीवार गिरने की वजह से जो 8 बच्चे चपेट में आए थे उनके नाम आयशा, आहद, हुसैन, आदिल, अलफिजा, सोहना, वासील, समीर दब गए थे. 

इनकी हुई मौत 
नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इनमें 2 बच्चों की उम्र करीब 15 साल, 2 की 11-12 साल और बाकी बच्चों की 2 से 5 साल तक उम्र बताई जा रही है. इन बच्चों में से आहद, आदिल और अलफिजा की इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई है. फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस मौके पर मौजूद हैं. गांव में तीन मौतों से गम का माहौल बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Gaur City AC Blast: ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में लगी भीषण आग, 6th एवेन्यू में चारों तरफ धुआं ही धुआं
 

 

Trending news