Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में लगेगा कारोबार का महाकुंभ, यूपी का हर जिला 80 देशों के सामने दिखाएगा दमखम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2443767

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में लगेगा कारोबार का महाकुंभ, यूपी का हर जिला 80 देशों के सामने दिखाएगा दमखम

UP International Trade Show: उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आई है. जहां नोएडा के नॉलेज पार्क में यूपी का सबसे बड़ा ट्रेड शो होने वाला है. पढ़िए पूरी खबर ...

UP International Trade Show

Noida News: उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आई है. जहां नोएडा के नॉलेज पार्क में यूपी का सबसे बड़ा ट्रेड शो होने वाला है. इसका आयोजन ग्रेटर नोएडा में 25 सितंबर से 29 सितंबर तक होगा. ट्रेड शो का उद्घाटन देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे. इसके लिए एक्सपोसेंटर मार्ट में विशेष व्यवस्थाओं का प्रबंध किया जा रहा है. इस ट्रेड शो में 80 से ज्यादा देशों के उद्यमी द्वारा भाग लिया जाएगा. मेले में भारत के साथ वियतनाम साझेदार देश के रूप में भाग लेगा. 

सौ से अधिक वाहनों का होगा प्रयोग
गौतम बुद्ध नगर प्रशासन में एआरटीओ डॉ. सियाराम वर्मा ने बताया कि ट्रेड शो में आवागमन के लिए सौ से अधिक वाहनों का प्रयोग किया जाएगा. इसके लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई स्थानों पर स्टैंड बनाया जाएगा. जिला डीसीपी यातायात के साथ बैठक करने के बाद ऐसे स्थानों को चिन्हित किया गया है. 

ODOP को मिलेगा बढ़ावा
ग्रेटर नोएडा में होने वाले ट्रेड शो के दूसरे संस्करण में यूपी सरकार की एक जिला एक उत्पाद की पॉलिसी को बढ़ावा मिलेगा. सरकार की इस पॉलिसी के तहत यूपी के सभी जिलों के संतुलित क्षेत्रीय विकास को बढ़ावा देना है. 

यह भी पढ़ें - UP के लिए अमेरिका से बड़ा तोहफा लाए PM Modi, जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन उगलेगी सोना

यह भी पढ़ें - ग्रेटर नोएडा में हर कोने पर होगी तीसरी आंख, 250 करोड़ से पूरे शहर की CCTV से निगरानी

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Gautambudh Nagar News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news