बुलंदशहर से वैष्णो देवी जा रहे परिवार के 6 लोगों को रास्ते में मिली मौत, 26 यात्री थे ट्रैवलर में सवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261081

बुलंदशहर से वैष्णो देवी जा रहे परिवार के 6 लोगों को रास्ते में मिली मौत, 26 यात्री थे ट्रैवलर में सवार

Road Accident In Ambala: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक ही परिवार के करीब 26 लोग ट्रैवलर में माता वैष्णो देवी जा रहे थे जैसे ही उनकी गाड़ी अंबाला में पहुंची तो ट्रक के साथ टक्कर हो गई. यूपी में कई जगहों पर सड़क हादसे हुए है जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है.

Accident In ambala

Accident in Ambala: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे टेम्पो ट्रेवलर की अंबाला में मोहड़ा के नजदीक ट्रेवलर कैंटर से जा भिड़ी जिसमे बस में सवार करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए और 1 बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई. सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. यह हादसा अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित मोहड़ा के पास रात करीब 2 बजे हुआ.  

सीएम ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी ने अंबाला में हुए सड़क हादसे पर दुःख प्रकट किया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

टेम्पो ट्रेवलर के परखच्चे  
अंबाला में मोहड़ा के नजदीक अमृतसर दिल्ली नेशनल हाईवे पर टेम्पो ट्रेवलर कैंटर में पीछे से जा भिड़ी. टेम्पो की रफ्तार इतनी तेज थी कि टेम्पो ट्रेवलर के परखच्चे उड़ गए.  घायल हाईवे पर ही इधर-उधर गिर गए. जबकि कुछ घायल ट्रैवलर में ही फंस गए. चीख पुकार सुनने के बाद राहगीरों ने पूलिस को इसकी सूचना दी. इस हादसे में करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए हैं और 1 बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई.  बताया जा रहा है टेम्पो ट्रेवलर में करीब 30 लोग सवार थे और सभी एक ही परिवार के थे. सभी टेम्पो ट्रेवलर में सवार होकर बुलंदशहर शहर से वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे.  लेकिन अंबाला के नजदीक हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे के कारणों का अभी पता नही चला है. जब ये हादसा हुआ उस वक्त ज्यादातर लोग नींद में थे.  

हाइवे पर अफरा तफरी 
हादसे के बाद हाइवे पर अफरा तफरी मच गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि टेम्पो ट्रेवलर के परखच्चे उड़ गए. टेम्पो में सवार में 1 या 2 लोगों को छोड़कर सभी घायल हो गए हैं. घायलों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 1 बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मृतकों के नाम और घायल
यूपी के बुलंदशहर ककौड़ निवासी 42 वर्षीय मनोज व गुड्डी व यूपी हसनपुर बुजुर्ग महेर चंद, यूपी के ककौड़ निवासी पड़ोसी 46 वर्षीय सतबीर, 6 माह दीप्ति की मौत हो गई है। अभी कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में घायलों की पहचान बुलंदशहर निवासी 50 वर्षीय राजिंद्र, 37 वर्षीय कविता, 15 वर्षीय वंश, 20 वर्षीय सुमित, सोनीपत के जखोली निवासी 40 सरोज, दिल्ली के मुग़लपुरी निवासी 15 वर्षीय नवीन, 50 वर्षीय लालता प्रसाद, मुगलपुरी निवासी 42 वर्षीय अनुराधा, बुलंदशहर के टकोर निवासी 23 वर्षीय शिवानी, बेटा 4 वर्षीय आदर्श, और दनकौर के पास जमालपुर निवासी राधिका, धीरज घायल के रूप में हुई है.

बरेली- बाइक सवार दो लोगों की मौत
बरेली में दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. डिवाइडर से बाइक टकराने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार दिल्ली से बरेली की ओर जा रहे थे. ये हादसा फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के औंध पैट्रोल पम्प के पास हुआ.

हरदोई सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत 
हरदोई में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. कोतवाली मल्लावां क्षेत्र में मल्लावां कन्नौज मार्ग पर तेज रफ्तार कंटेनर ने मगरहा गांव के पास एक मोपेड में सामने से टक्कर मार दी जिससे मोपेड पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं चालक कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया.मोपेड सवार तीन लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया. आनन फानन तमाम ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक मगरहा गांव में अपनी रिश्तेदारी में आए थे और मोपेड पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहे थे.

Accident In UP: एटा में 2 बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, बांदा-कानपुर सड़क हादसे में गई तीन की जान

Trending news