Noida Logix Mall: नोएडा के मशहूर लॉजिक्स मॉल में लगी भयानक आग, आग की लपटों और धुएं के बीच भागे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2322616

Noida Logix Mall: नोएडा के मशहूर लॉजिक्स मॉल में लगी भयानक आग, आग की लपटों और धुएं के बीच भागे लोग

Noida Logix Mall Fire: नोएडा के Logix Mall में लगी भीषण आग. जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी, मची भगदड़ नोएडा के Logix Mall में लगी भीषण आग .

Noida Logix Mall

Noida Logix Mall Fire: गौतमबुद्ध नगर: नोएडा के Logix Mall में भीषण आग लगी. जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है जिसके कारण मौल में भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी है. आग आग की सूचना के बाद मौके पर फायर विभाग की टीम पहुंची. मॉल को पूरी तरह खाली करवाया गया. फायर विभाग की टीम आग बुझाने में जुट गई. थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के लोजिक्स मॉल की घटना बताई जा रही है.

वीडियो देखें- Noida Logix Mall Fire Video: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में भयानक आग का वीडियो, कैसे जानबचाकर भागे लोग

वीडियो देखें- Noida Logix Mall Fire: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग, आग और धुआं देख भागे लोग

दोपहर करीब 12:15 बजे की घटना
नोएडा सेक्टर-24 के कोतवाली क्षेत्र के लॉजिक्स मॉल में आग लगने की घटना  शुक्रवार की दोपहर करीब 12:15 बजे सामने आई. जब यह घटना घटी तो उस समय मॉल में काफी लोग मॉल में मौजूद थे. जानकारी है कि पहले एक दुकान में आग लगी फिर देखते ही देखते आग का दायरा बढ़ता चला गया. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस टीम के साथ ही फायर विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की. 

हादसा कैसे हुआ
अचानक ही लॉजिक्स मॉल में स्थित एक दुकान में धमाका होने के बारे में बताया जा रहा है. घटना के समय पर मॉल में काफी लोग सामान खरीदने पहुंचे थे. जब धुआं तेजी से मॉल में फैलने लगा तो मॉल में मौजूद लोगों में डर भी तेजी से फैलने लगा. लोग इधर उधर भागने लगे. सूचना मिलते ही फायर विभाग के लोग बी आ गए और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुट गई. फायरमैन और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर आग पर आखिर में काबू पा लिया.

लाखों का सामान आग में खाक
आग लगने से मॉल में भारी नुकसान होने के बारे में बताया जा रहा है. दुकान का सामान जलकर को खाक हुआ ही, पूरे मॉल में धुआं फैलने से मॉल की अन्य दुकानों को भी भारी हानि हुई है. आग लगने की सटीक वजह फिलहाल साफ नहीं हुआ है पर प्राथमिक रूप से शॉर्ट सर्किट को आग लगने की वजह जरूर बचाई जा रही है. पुलिस के द्वारा हादसे की जगह पर पास की जगहों को खाली करवाया जा रहा है.

Trending news