मशहूर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand869754

मशहूर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल

मधुर भंडारकर का गंगा सेवा निधि ने अंग वस्त्रम और रुद्राक्ष की माला पहनाकर उनका स्वागत किया.

वाराणसी पहुंचे मधुर भंडारकर.

वाराणसी: सीएम योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी की घोषणा करने के बाद से यूपी में लगातार बॉलीवुड हस्तियों का आना-जाना लगा रहता है. बीते गुरुवार को जहां फिल्म स्टार अक्षय कुमार, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा के साथ अयोध्या पहुंचे. वहीं, शनिवार को फेमस फिल्म डायरेक्टर, पटकथा लेखक, निर्माता मधुर भंडारकर भी वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती में शामिल भी हुए. 

वाराणसी पहुंचे मधुर भंडारकर का गंगा सेवा निधि ने अंग वस्त्रम और रुद्राक्ष की माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर वैदिक रीति से मां गंगा का पूजन किया. साथ ही मां गंगा की आरती में भी शामिल हुए. बता दें कि मधुर भंडारकर पेज 3, ट्रैफिक सिग्नल और फैशन जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. 

मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या पहुंची थी 'रामसेतु' की टीम 
अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए गुरुवार को अयोध्या पहुंचे थे. जहां उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी मौजूद रहीं. वहीं, देर शाम को पूरी टीम अयोध्या से सीधे लखनऊ सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ भी गई थी. 

Trending news