मास्क ना पहनने पर महिला सिपाही ने लगाई दारोगा को फटकार, IPS ने जमकर की तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand719578

मास्क ना पहनने पर महिला सिपाही ने लगाई दारोगा को फटकार, IPS ने जमकर की तारीफ

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा  है. बावजूद इसके लोग नियमों का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं. जिनपर कार्रवाई की जा रही है.

महिला सिपाही ने दारोगा को लगाई फटकार

लखनऊ  : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा  है. बावजूद इसके लोग नियमों का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं. जिनपर कार्रवाई की जा रही है. यहां तक कि 
लखनऊ में तो मास्क ना लगाने वाले और नियमों का उल्लंघन करने वाले दारोगा को महिला सिपाही ने  फटकार लगा दी. 

दरअसल  सिपाही प्रीति गश्त करते हुए आशियाना चौराहे पर पहुंची थीं, इस दौरान उन्होंने देखा कि चौराहे पर एक दारोगा समेत कुछ  लोग बिना मास्क पहने हुए खड़े हैं और आपस में बातचीत कर रहे हैं. इसपर महिला सिपाही ने उन्हें फटकार लगाते हुए मास्क पहनने की हिदायत दी साथ ही कोरोना वायरस के जितने भी नॉम्स है उनको फॉलो करने की बात कही. 

महिला सिपाही की फटकार के बाद  दारोगा ने माफी मांगी और अपना बिना परिचय बताएं वहां से चले गए .घर जाकर  उन्होंने यह पूरा वाकया आशियाना इंस्पेक्टर को बताया, जिसके बाद इंस्पेक्टर ने यह जानकारी अपने सीनियर अधिकारी को दी.

ये भी पढ़ें : संजीत यादव हत्याकांड: 5 दिन बाद फॉरेंसिक टीम को आई सबूत जुटाने की याद, पता चली ये बड़ी बात

आईपीएस नवनीत सिकेरा को जैसे ही महिला सिपाही के बारे में पता चला, वैसे ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला सिपाही की बहादुरी की तारीफ करते हुए पोस्ट लिख डाली. 

fallback

watch live tv : 

 

Trending news