Election Results Memes: #EVM की वजह से हारे? कांग्रेस की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1991932

Election Results Memes: #EVM की वजह से हारे? कांग्रेस की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

Election Results Latest Memes: कई लोग कांग्रेस की हार पर बेहद खुश है. इस दौरान सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेस पार्टी पर 'मोई मोई ट्रेंड' का मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं.  

 

social media sharing memes of 'Moi Moi Trend' on the Congress party

Election Memes 2023:  देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़,और राजस्थान में बीजेपी को बढ़त मिलती नजर आ रही है. इस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन आने लगा है. कुछ लोग कांग्रेस की हार पर बेहद खुश है. सोशल मीडिया पर कांग्रेस को कटाक्ष का सामना करना पड़ रहा है.  कांग्रेस के खिलाफ कई प्रकार की मीम्स शेयर हो रही है. 

चुनावी नतीजे 
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना के चुनावी गिनती रविवार (3 दिसंबर) को हो रही है. मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे चल रही है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बढ़त मिलती नजर आ रही है. बता दें, ऐसे में  सोशल मीडिया पर भी लोग अपने-अपने तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं. 

ईवीएम पर सवाल 
सोशल मीडिया पर लोग जमकर मीम्स शेयर करते दिख रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस को बुरी तरह कटाक्ष का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स ने  तो ईवीएम पर सवाल भी उठा दिया है.

मोई मोई ट्रेंड' पर कांग्रेस
वायरल तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है, कि लोग कांग्रेस की हार पर कितने खुश हैं. लोग कांग्रेस पार्टी पर 'मोई मोई ट्रेंड' के तहत मीम्स शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोग बीजेपी को लेकर भी मीम्स बना रहे हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे हैं. 

Watch: तेलंगाना में धमाकेदार जीत की ओर कांग्रेस, कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी के होर्डिंग को दूध से नहलाया

Trending news