Bijnor News : आपसी विवाद में टीवी एक्टर भूपेंद्र ने की फायरिंग, एक की मौत तीन जख्मी
Advertisement

Bijnor News : आपसी विवाद में टीवी एक्टर भूपेंद्र ने की फायरिंग, एक की मौत तीन जख्मी

एक मामूली कहासूनी में टीवी एक्टर भूपेंद्र ने गोली चला दी. आरोप है कि बिजनौर के अपने पैतृक गांव में उसने लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसने अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें एक परिवार के 4 लोगों को गोली लगी.

TV Actor Bhupendra (File Photo)

बिजनौर : यूपी के बिजनौर में टीवी अभिनेता भूपेंद्र सिंह ने गोली मारकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि रविवार को पेड़ काटने के विवाद में भूपेंद्र ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसने अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें एक परिवार के 4 लोगों को गोली लगी. इसमें युवक की मौत हो गई. जबकि उसके मां, बाप और भाई बुरी तरह जख्मी हैं. दिल दहला देने वाले इस मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर भूपेंद्र समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

वारदात की खबर लगते ही पुलिस ने आरोपी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सिंह 19 नवंबर को मुंबई से अपने गांव आया था. भूपेंद्र टीवी सीरियल काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना में अपने किरदार को लेकर चर्चा में रहा है. 

यह भी पढ़ें Uttarkashi : संगमचट्टी होमस्टे में लड़की की मौत से जल्द उठेगा पर्दा, SIT ने शुरू की जांच

किस बात को लेकर हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि वारदात रविवार की बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा गांव की है. यह भूपेंद्र का पैतृक गांव है. वह खुद मुंबई में रहता है, पत्नी जयपुर में रहती है. उसके बेटे विदेश में पढ़ते हैं. जबकि परिवार के अन्य लोग गांव में रहते हैं. रविवार दोपहर को गांव में खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ काटने पर भूपेंद्र का गांव के गुरदीप सिंह से झगड़ा हो गया.

वारदात में जख्मी गुरदीप सिंह के मुताबिक ''भूपेंद्र मुंबई में रहता है. वह टीवी में काम करता है. गांव के पास उसका 100 एकड़ का कृषि फार्म है. भूपेंद्र कुछ दिन पहले ही गांव आया था. मेरा खेत भूपेंद्र के फार्म से लगा हुआ है. उसके खेत की मेढ़ पर पेड़ खड़े थे. भूपेंद्र उसे अपना बताकर काटना चाहता था. उसने 19 नवंबर को भी पेड़ काट लिए थे, जिसकी शिकायत उसने लिखित में बढ़ापुर थाने में की थी. लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की.''

Watch: तीन राज्यों में भाजपा की जीत, पार्टी नेतृत्व को बधाई देते हुए सीएम योगी ने 2024 के लिए कर दी भविष्यवाणी

Trending news