Deoria News: देवरिया में बेखौफ बदमाश, सेल्स मैनेजर को घायल कर लाखों रुपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2190233

Deoria News: देवरिया में बेखौफ बदमाश, सेल्स मैनेजर को घायल कर लाखों रुपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक नमकीन फैक्ट्री में काम कर रहे सेल्स मैनेजर को चाकू मारकर घायल कर दिया और बैग छीन कर भाग गए .

Gauribazar Police Station

Deoria News : देवरिया जनपद के गौरीबाजर थाना क्षेत्र के खारोह चौराहे के पास बीती रात एक सेल्स मैनेजर को चाकू मार कर बदमाशों ने दो लाख रूपए लूट लिए और फरार हो गए . सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया . जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

 घटनाक्रम : 

आपको बता दें कि बीती रात एक नमकीन फैक्ट्री से सेल्स मैनेजर गुलाबचंद जो एक पिकअप गाड़ी से अपने घर जा रहे थे , जैसे ही गुलाबचंद खारोह चौराहे से आगे निकले को रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया . जैसे ही गुलाबचंद ने गाड़ी रोकी दोनो बदमाशों ने उनसे उनके रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भागने लगे . जैसे ही सेल्स मैनेजर ने उनका पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया .

पुलिस ने को छानबीन : 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की है . और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .

 

Trending news