Sonbhadra News: सनकी युवक से उधारी लेना पड़ा पूर्व सरपंच को भारी, मात्र 20 रुपये को लेकर ले ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2163093

Sonbhadra News: सनकी युवक से उधारी लेना पड़ा पूर्व सरपंच को भारी, मात्र 20 रुपये को लेकर ले ली जान

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले में महज 20 रुपये के लिए पूर्व प्रधान की बेरहमी से पिटाई कर दी. इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई.

 

Sonbhadra

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र जिले में महज 20 रुपये के लिए पूर्व प्रधान की बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे पूर्व ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. वहीं पीड़ित के परिजनों ने घोरावल कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने की मांग की. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के छाईन गांव के निवासी पूर्व प्रधान लल्लू उम्र 60 वर्ष गांव में ही शराब ठेका के पास लाई -चना भुजे की दुकान लगता है. 14 मार्च को रात में भी शराब ठेका के पास मृतक ग्राम प्रधान दुकान लगाया हुआ था. इस दौरान गांव के ही दो लोग पहुंचे और लाइ चना भुजवाने लगे. तभी बकाया 20 कीमत को लेकर दोनों व्यक्ति ने विवाद शुरू कर दिया और पूर्व प्रधान लल्लू की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान लल्लू के सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही बेहोश हो गया. हालत खराब होता देख परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया.

वहीं वाराणसी अस्पताल में इलाज के दौरान लल्लू की मौत हो गई. इसके बाद पूर्व प्रधान की पत्नी गिरिजा देवी ने घोरावल कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दिया. जबकि तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने महज खाना पूर्ति करते हुए दोनों आरोपी राजकुमार और राकेश निवासी छाईन गांव के खिलाफ मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. मृतक के परिजनों के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई की इलाज के दौरान लल्लू की मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही स्थानीय पुलिस पर आरोप है कि गम्भीर रूप से घायल होने पर भी पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा क्यो नही दर्ज किया. 

मामले में एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि लल्लू कोल जो छाईन गांव के रहने वाले है. ये एक भुजा की दूकान गांव के ही शराब ठेके के बगल में लगाते हैं. दो व्यक्ती जो छाईन गांव के रहने वाले राजकुमार कोल व राकेश भुजा के दुकान पर भुजा की मांग किया. इसके बाद लल्लू कोल द्वारा बकाया 20 रूपये की मांग किया गया. जिससे नाराज़ राजकूमार कोल व राकेश के द्वारा लल्लू की पिटाई कर दिया गया. लल्लू की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ़्तारी का प्रयास जारी हैं.

मृतक के पुत्र बबलू कोल ने बताया कि मेरे पिता दिनभर मजदूरी करने के बाद शाम को भुजा की दूकान लगाते हैं. राजकुमार व राकेश के द्वारा उनके साथ मारपीट किया गया जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई.हम लोग अस्पताल लेकर गए जहा उनकी मौत हो गई. कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया गया है अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही किया गया है.

Trending news