सैफई में मेडिकल छात्रा की हत्‍या कर सड़क किनारे फेंका शव, सहेली के पास रखे फोन से खुल सकते हैं राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2157337

सैफई में मेडिकल छात्रा की हत्‍या कर सड़क किनारे फेंका शव, सहेली के पास रखे फोन से खुल सकते हैं राज

Etawah News : सहेली को फोन देकर दोस्त के साथ बाहर गई थी.10 किलोमीटर की दूरी पर नहर पुल के पास डिवाइडर के किनारे राहगीरों ने युवती का शव पड़ा देखा

Etawah

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा के सैफई में  छात्रा के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. डिवाइडर के किनारे खून से लतपथ शव मिला है. दरअसल शव के पास मोबाइल और पर्स जैसी कोई चीज नहीं मिलने से शिनाख्त में घंटो लग गए. इस घटना की सूचना पर पैरामेडिकल छात्र की भीड़ लग गई. वहीं ट्रॉमा सेंटर का घेराव शुरू कर दिया है.

डिवाइडर के किनारे राहगीरों ने युवती का शव पड़ा देखा
सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर नहर पुल के पास डिवाइडर के किनारे राहगीरों ने युवती का शव पड़ा देखा. इसे अचंभित राहगीरों ने वैदपुरा थाना पुलिस को सूचना दी. मैके पर पहुंची टीम ने सफेद रंग का कोट देखा तो इससे आशंका मेडिकल छात्रा  होने की हुई. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में भेजा और सैफाई यूनिवर्सिटी प्रबंधन को सूचना दी. 

छात्रा अपना मोबइल सहेली को देकर दोस्त के साथ बाहर गई

दरअसल युवती की शिनाख्त कुदरकोट औरैया निवासी प्रिया मिश्रा के रूप में हुई. वह एएनएम प्रथम वर्ष की पैरा मेडिकल कालेज की छात्रा थी. एसएसपी संजय वर्मा के मुताबिक छात्रा अपना मोबइल सहेली को देकर महेंद्र नाम के युवक के साथ शाम के हॉस्टल से निकली थी. इसके बाद युवती का शव करीब साढ़े सात बजे वैदपुरा क्षेत्र में रोड़ पर मिला. छात्रा की हत्या हुई है या कोई अनहोनी इसकी जांच की जा रही है. उन्होने कहा कि जिस जगह शव मिला है वहां खून नहीं था. इसलिए संभावना है कि वारदात को कहीं और अंजाम दिया गया. इसके बाद शव को यहां फेंका गया. इस मामले में युवती की सहेली से भी पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: हैवानियत की हदें पार 55 वर्ष अधेड़ ने बनाया मासूम को हवस का शिकार...

Trending news