इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी पर लगा रेप सनसनीखेज आरोप, सहारनपुर पुलिस ने दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997427

इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी पर लगा रेप सनसनीखेज आरोप, सहारनपुर पुलिस ने दर्ज की FIR

Saharanpur News : सहारनपुर एक बार फिर शर्मसार हुआ है. यहां एक टेनिस खिलाड़ी पर बलात्कार का आरोप लगा है. महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है, इस बात की जांच पुलिस कर रही है.

इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी पर लगा रेप सनसनीखेज आरोप, सहारनपुर पुलिस ने दर्ज की FIR

नीना जैन/सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर में इंटरनेशल टेनिस खिलाड़ी विजय वर्मा पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. मुकदमा इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट में कार्यरत महिला कर्मचारी ने कराया है. महिला ने दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया है कि 2016 से अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी विजय वर्मा उसके साथ लगातार रेप करता रहा. इतना ही नहीं उसकी एक वीडियो भी बना लिया और उसके बल पर उसे धमकी देकर उसका शोषण करता रहा. सहारनपुर जनपद के थाना फतेहपुर में 3 दिसंबर को राष्ट्रीय अनुसूचित और जनजाति आयोग के आदेश पर मामला दर्ज हुआ है. 

महिला ने पुलिस पर लगाए आरोप
आपको बता दें कि पीड़िता ने आरोपी विजय वर्मा के विरुद्ध थाने में तहरीर दी थी लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग का दरवाजा खटखटाया. 3 दिसंबर को बलात्कार और एससी एसटी की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है फिलहाल इस मामले की जांच सीओ सदर द्वारा की जा रही है. पुलिस महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की सच्चाई जानने में जुटी है. 

 यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में नेवी कैप्टन ने किया सुसाइड, परिजनों की ख़ामोशी से उठ रहे सवाल

मामले की हकीकत जानने में जुटी पुलिस
दरअसल पिछले कुछ सालों में देहज प्रताड़ना, रेप और छेड़छाड़े के झूठे मामले जिस तेजी से बढ़ें हैं, उस पर सुप्रीम कोर्ट और कई राज्यों के उच्च न्यायालय चिंता जाहिर कर चुके हैं. ऐसे में पुलिस को इतने गंभीर आरोपों की गहनता से जांच करनी चाहिए और इसके बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो.

Watch: 370 के बाद कश्मीर पर मोदी सरकार का एक और बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक पर लोकसभा में बोले अमित शाह

Trending news