Kanpur News:रमजान में याद आया ईमान, पुलिस को इंजीनियर के घर पर मिलीं ट्रेन से चोरी की चादर
Advertisement

Kanpur News:रमजान में याद आया ईमान, पुलिस को इंजीनियर के घर पर मिलीं ट्रेन से चोरी की चादर

Kanpur News: एक इंजीनियर के ट्रेन में  यात्रा के दौरान चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल चोरी का खुलासा युवक की पत्नी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर की है. 

kanpur

Kanpur News:  एक इंजीनियर के ट्रेन में यात्रा के दौरान चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस को इंजीनियर के घर में ट्रेन में चोरी की चादर, तौलिये और कंबल मिली. मामले में करीब दो माह पहले युवक की शादी हुई थी. युवती ने अपने ही पति के खिलाफ चोरी की शिकायत रेलवे  पुलिस से कर दी है. पत्नी ने बताया कि पति रेल में यात्रा के दौरान तौलिये, चादर, ताकिया कंबल चुराकर घर लेकर आते हैं.

रेलवे पुलिस बैरगढ़ को पत्नी ने चोरी की शिकायत 
सूत्रों के मुताबिक पति कानपूर का रहने हाला है. उसकी शादी राजस्थान की रहने वाली युवती से हुई. दरअसल पति एक निजी कंपनी में इंजीनियर है. मौजूदा समय में भोपाल में तैनात है. साथ ही भोपाल में एक किराये पर रहता है. रेलवे पुलिस बैरगढ़ को पत्नी ने  ऑनलाइन शिकायक दी कि शादी के बाद जब पति के साथ भोपाल में किराये के मकान में रहने लगी तो एक दिन पत्नी को बॉक्स दिखा. बॉक्स को जब खोला ते उसमें  दक्षिण पश्चिम मध्य  रेलवे समेत करीब 40 तौलिये, 30 चादर 6 कंबल और तकिये के खोल मिले. पति से पूछने पर बोला कि मेरे काम में दखल न दो.

मेरा पति इंजीनियर होकर चोरी करता है

पत्नी ने  चोरी के मामले को सेशल मीडिया  में भी वायरल कर दिया है. इस वीडियो में कह रही है कि मेरा पति इंजीनियर होकर चोरी करता है, यह अच्छी बात नहीं है. पति ने शासकीय संपत्ति की चोरी की, ये मुझसे सहन नही हुआ इसलिए मैंने रेलवे पुलिस से शिकायत की है. साथ ही बताया कि इस समय रमजान का महीना चल रहा है. ऐसे में चोरी का सामान देख उससे बिल्कुल सहन नहीं हुआ और पुलिस से शिकायत कर सामान को ले जाने को कहा था.

शिकायत पर पत्नी को पीटा
युवती का आरोप है कि ईद को देखते हुए घर की सफाई के दौरान सामान मिला. पति से इस संबंध में बात हुई और चुराए गए सामान को लौटाने की बात की तो धमकाने लगे. साथ ही बोला कि जैसा में कहूं , तुम वैसा ही करो. इसलिए शिकायत की. शिकायत के बाद पति ने पीटा भी.   

यह भी पढ़ें-  Badaun News: बदायूं में बच्चों का दूसरा कातिल गिरफ्तार, खुलेगा बेरहमी से बच्चों के मर्डर का राज-सूत्र

Trending news