Barabanki News: सऊदी अरब रिटर्न लड़के पर नई नवेली दुल्हन का आया दिल, नजदीकियां बढ़ने पर पति को ऐसे लगाया ठिकाने...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1818382

Barabanki News: सऊदी अरब रिटर्न लड़के पर नई नवेली दुल्हन का आया दिल, नजदीकियां बढ़ने पर पति को ऐसे लगाया ठिकाने...

UP News: यूपी के बाराबंकी में मर्डर की ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है कि जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे...पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और अपने परिवार वालों को बुलाकर उसके शव को जला दिया...ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका पति उसके प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था


 

Barabanki Crime News

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले में एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया है.  पुलिस के खुलासे के मुताबिक शादी के करीब एक साल बाद ही महिला की सऊदी अरब से लौटे अपने प्रेमी के साथ काफी नजदीकियां हो गई थीं.  इसके बाद नई-नवेली दुल्हन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची और उसकी हत्या कर दी. पत्नी ने मायके वालों को बुलाकर आनन-फानन में पति का अंतिम संस्कार भी करवा दिया था.  वहीं बेटे की मौत के बाद बहू की हरकतों पर शक होने के बाद बुजुर्ग मां ने एसपी से पूरे मामले की शिकायत की. इसके बाद अब पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा है. 

UP Politics: रालोद के NDA में शामिल होने की अटकलों के बीच जयंत चौधरी ने कहा, हम I.N.D.I.A. के साथ

ये है पूरा मामला 
पूरा मामला बाराबंकी जिले में टिकैतनगर थाना क्षेत्र के नबीपुर गांव का है. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि करीब पांच दिन पहले नबीपुर की रहने वाली वृद्धा रमपता ने अपने 24 वर्षीय बेटे संजीत की हत्या और आनन-फानन में उसके अंतिम संस्कार करने की जानकारी दी थी. बुजुर्ग रमपता ने बताया कि उसके बेटे संजीत की 22 मई 2022 को अयोध्या निवासी निशा से शादी हुई थी.  वहीं करीब दो महीने पहले गिरजोधन रावत नाम का शख्स सऊदी अरब से लौटा था. उसका संजीत के घर आना-जाना शुरू हो गया.  इस दौरान गिरजोधन के साथ उसकी बहू की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. बुजुर्ग मां की शिकायत के आधार पर टिकैतनगर थाने की पुलिस जांच में जुट गई.

एसपी ने बताया कि छानबीन में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस को संजीत की हत्या होने की पुष्टि हो गई. उसके बाद बुजुर्ग मां की तहरीर पर उसकी बहू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू की गई.  इसमें आरोपी ने बताया कि घर आने-जाने के दौरान गिरजोधन से उसे प्यार हो गया था. दोनों की नजदीकी हो गई थी और शादी करना चाहते थे.  इसलिए दोनों ने मिलकर संजीत को रास्ते से हटाने की ठानी.  गिरजोधन रोज शाम को संजीत को गांव के बाहर बुलाकर शराब पिलाने लगा और बेसुध होने पर उसकी मां, पत्नी को बुलाकर दिखाता था. 25 जुलाई को भी उसने संजीत को शराब पिलाई और बेसुध होने पर निशा के साथ मिलकर उसका गला कसकर उसे मार डाला. 

 इसके बाद बहू ने सास को बताया कि ज्यादा शराब पीने से संजीत की मौत हो गई है. वहीं बेटे की गम में बुजुर्ग कुछ समझ पाती, उससे पहले ही बहू ने मायके से पिता रामकेदार लोधी और भाई शिवराम को बुलाकर आननफानन में संजीत अंतिम संस्कार करवा दिया.  जांच में खुलासा होने के बाद पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

UP Weather Update Today: 15 अगस्त तक झमाझम बारिश की संभावना, यूपी के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट जारी

Watch: Income Tax Refund के नाम पर मार्केट में नया स्कैम, एक क्लिक पर अकाउंट हो जाएगा खाली

 

Trending news