Ghaziabad News: छात्रा ने 8वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, परिवार और पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट
Advertisement

Ghaziabad News: छात्रा ने 8वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, परिवार और पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Ghaziabad News: गाजियाबाद  से दर्दनाक मामला समाने आया है. यहां 17 वर्षीय छात्रा ने मां की डांट से नाराज होकर आठवें मंजिल से कूद कर जान दे दी. फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Ghaziabad

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद  से दर्दनाक मामला समाने आया है. यहां 17 वर्षीय छात्रा ने मां की डांट से नाराज होकर आठवें मंजिल से कूद कर जान दे दी. वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी. फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

क्या है पूरा मामला
बीते शाम थाना कवि नगर क्षेत्र के पंचशील सोसाइटी की यह घटना है.  यहां अपने मां, छोटे भाई और मौसी के साथ रहती थी. बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. जानकारी के मुताबिक मां को किसी लड़के से  बातचीत की जानकारी मिली तो मां  ने उसे डांट लगा दी. मां डांटते हुए कहा कि कल से कॉलेज मत जाना बस इसी मामूला सी बात पर नाराज होकर नाबालिग छात्रा ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. यह सारी जानकारी परिजनों  नें पुलिस को दी. वहीं मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का  कारण स्पष्ट होगा.

यूपी के श्रावस्ती में होमगार्ड की पत्थर से सिर कूचकर हत्या

यूपी के श्रावस्ती जिले के इकौना इलाके में एक होमगार्ड की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई मृतक होमगार्ड का शव वर्दी में कंजड़वा गाँव में पुल के नीचे से बरामद हुआ है. जिसके सिर के ऊपर पत्थर से कई वार किया गया है. होमगार्ड की इस तरह हुई निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल इकौना इलाके के रामपुर बनकट गाँव निवासी बुद्धिसागर शुक्ला थाना इकौना में होमगार्ड की ड्यूटी करता था. प्रतिदिन की भांति वह कल भी ड्यूटी पर गया था. लेकिन देर शाम हो जाने के बाद भी वह घर नही लौटा.

परिजन होमगार्ड बुद्धिसागर के घर न आने को लेकर काफी चिंतित थे और खोजबीन भी कर रहे थे. लेकिन मंगलवार सुबह कंजड़वा गांव मे होमगार्ड बुद्धिसागर की लाश पुल के नीचे पड़ी मिली. होमगार्ड के सिर पर पत्थर से कई वार किए गए थे. उसका सिर बुरी तरह पत्थर से कूच दिया गया था. सूचना के बाद पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार यादव ने भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस व फॉरेंसिक टीम जांचपड़ताल कर रही है आगे की अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Azamgarh News: ARTO समेत 4 पर एफआईआर, रिश्वत मांगने का आरोप..

 

 

Trending news