Delhi News: लोहे की रॉड से लड़की का मर्डर करने वाले डिलिवरी ब्वॉय का खुलासा, बताया-क्यों कर दी नरगिस की हत्या
Advertisement

Delhi News: लोहे की रॉड से लड़की का मर्डर करने वाले डिलिवरी ब्वॉय का खुलासा, बताया-क्यों कर दी नरगिस की हत्या

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली पर महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हुए है. आपको बता दे कि शुक्रवार की सुबह दिन दहाड़े एक लड़की को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया जाता है. फिलहाल इस घटना ने पूरे दिल्ली में एक बार फिर सनसनी मचा दी है.  

Delhi News: लोहे की रॉड से लड़की का मर्डर करने वाले डिलिवरी ब्वॉय का खुलासा, बताया-क्यों कर दी नरगिस की हत्या

मुकेश सिंह/दिल्ली: श्रद्धा-साक्षी मर्डर केस के बाद अब एक नया सनसनीखेज मामला दिल्ली से ही सामने आया है. यहां दिन दहाड़े सिरफिरे आशिक ने एक लड़की को बेरहम तरीके से मौत के घाट उतार दिया. इस केस से एक बार फिर दिल्ली में महिलाओं को लेकर सुरक्षा व्यवथाओं पर सवाल खड़े हो गए हैं.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में स्थित अरबिंदो कॉलेज के ठीक बगल से लगे विजय मंडल पार्क में शुक्रवार की सुबह एक लड़की को उसके ही सिरफिरा आशिक ने मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार हत्यारे युवक ने लड़की के सिर पर रॉड मारकर उसकी जान ली है. मृतक लड़की कमल नेहरू कॉलेज की छात्रा बताई जा रही है. हत्यारा इरफान और लड़की दोनों दिल्ली के संगम विहार के रहने वाले हैं. दोनों के परिवार एक दूसरे को जानते हैं. इसी के साथ बताया जा रहा हि कि लड़की के परिवार ने दोनों की शादी को लेकर इंकार कर दिया था. इसी बात से नाराज होकर इरफान ने लड़की को पार्क में बुलाकर उसकी हत्या कर दी. 

रॉड से दिया हत्या को अंजाम 
इस सनसनीखेज हत्याकांड में एक रॉड का इस्तेमाल किया गया था. बताया जा रहा है कि मौके पर जब आसपास के लोगों की नजर पड़ी तो उन्हें वहां लड़की एक बेंच के नीचे गिरी हुई दिख रही थी और पास में रॉड भी पड़ा हुआ था. इसके बाद लोगों ने पुलिस को हत्या जानकारी दी. 

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस 
हत्या की सूचना दिल्ली पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी. इसके बाद जब दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो लड़की पार्क के अंदर एक बेंच के नीचे गिरी हुई थी और पास में रॉड भी पड़ा हुआ था. घटना के संवेदनशीलता को देखते हुए दक्षिण दिल्ली के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसी के साथ दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू करते हुए तत्काल में कई टीमें आरोपी की सर्चिंग में लग गई.

इरफान ने थाने पहुंच कर किया सरेंडर 
हैरानी की बात ये है कि हत्यारा इरफान ने खुद ही थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया. इरफान ने पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया. उसने बताया की मृतक नरगिस की हत्या की प्लानिंग वो पिछले 3 दिनों से कर रहा था. उसे पता था कि नरगिस स्टेनो का कोर्स कर रही थी और वो मालवीय नगर के पार्क से होकर जाती है. इसके बाद इरफान सुबह 12 बजे पार्क में पहुंचा और लड़की को बात करने के बहाने बुला लिया. यहां शादी की बात पर नरगिस से मना कर दिया. इस बात पर नाराज होकर इरफान ने अपने बैग से लोहे की रॉड निकाली और लड़की को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि इरफान डिलिवरी ब्वॉय का काम करता है. 

 Watch: कहां है कानून-व्यवस्था, ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Trending news