कोरोना इफेक्ट: राजधानी लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में कल से 24 जुलाई तक कम्प्लीट लॉकडाउन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand714098

कोरोना इफेक्ट: राजधानी लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में कल से 24 जुलाई तक कम्प्लीट लॉकडाउन

राजधानी लखनऊ में अनलॉक की शुरुआत के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं. कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3700 के पार पहुंच गई है.

लखनऊ.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में 20 जुलाई से 24 जुलाई तक कम्प्लीट लॉकडाउन लागू रहेगा. लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने हाल के दिनों में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए सरोजनीनगर, गाजीपुर, इंदिरानगर और आशियाना थाना क्षेत्रों में कम्प्लीट लॉकडाउन लागू करने का आदेश दिया है. जिला मजिस्ट्रेट ने इन चार थाना क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. इन चार थाना क्षेत्रों में आने वाले इलाकों में 20 सुबह 5 बजे से 24 जुलाई रात्रि 10 बजे तक पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा.

गोरखपुर के टॉप 10 बदमाशों में शामिल माफिया विनोद चढ़ा पुलिस के हत्थे, दर्ज हैं 25 मुकदमे

राजधानी लखनऊ में अनलॉक की शुरुआत के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं. कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3700 के पार पहुंच गई है. रविवार को लखनऊ में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ. लगातार चौथे दिन लखनऊ में 200 से ज्यादा कोरोना केस रिपोर्ट किए गए. रविवार को लखनऊ में 219 नए कोरोना मरीज मिले. शनिवार को 224 नए कोरोना संक्रमित मिले थे. राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते मरीजों की वजह से अब सरकारी व्यवस्थाएं नाकाफी साबित हो रही हैं.

भारत-नेपाल सीमा पर रोमानिया का नागरिक गिरफ्तार, अवैध रूप से पार कर रहा था बॉर्डर

यही वजह है कि 20 जुलाई लखनऊ में कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित चार थाना क्षेत्रों में कम्प्लीट लॉकडाउन घोषित किया गया है. अगर आंकड़ा ऐसे ही बढ़ता रहा तो जुलाई के आखिर में लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार तक पहुंच सकती है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस कमिश्नर लखनऊ, जेसीपी लखनऊ, डिविजनल कमिश्नर लखनऊ, कलेक्टर लखनऊ, नगर आयुक्त लखनऊ, सीएमओ लखनऊ को तलब किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news