कानपुर शूटआउट: शहीद CO के परिवार से मिले CM योगी, बोले- ''न्याय होगा, सरकार आपके साथ''
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand720608

कानपुर शूटआउट: शहीद CO के परिवार से मिले CM योगी, बोले- ''न्याय होगा, सरकार आपके साथ''

 मुख्यमंत्री योगी ने शहीद सीओ के परिजनों को न्याय का भेरासा दिलाते हुए उनसे धैर्य रखने के लिए कहा. मुख्यमंत्री ने शहीद देवेंद्र मिश्रा के परिजनों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया.

कानपुर शूटआउट में शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के परिजनों से मुलाकात करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ: कानपुर के बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात गैंगस्टर विकास दुबे गैंग के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा के परिजनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में मुलाकात की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद सीओ के परिजनों से लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की.

शहीद सीओ देवेन्द्र मिश्र के साढू, उनकी पत्नी और बेटी के साथ सीएम योगी मुलाकात की मुलाकात हुई. मुख्यमंत्री योगी ने शहीद सीओ के परिजनों को न्याय का भेरासा दिलाते हुए उनसे धैर्य रखने के लिए कहा. मुख्यमंत्री ने शहीद देवेंद्र मिश्रा के परिजनों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया.

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को आखिर क्यों याद दिलाई गुरु गोरखनाथ की सबदी?

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के साढू ने जी मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी मुलाकात काफी अच्छी रही. उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री योगी जी ने हमारी बातें काफी ध्यान से सुनी और साथ आश्वासन दिया कि आरोपी बचेंगे नहीं. उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलेगी.''

देवेंद्र मिश्रा के साढू ने बताया कि मख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि जब भी जरूरत पड़ेगी प्रशासन हमारे साथ खड़ी रहेगी. सीएम ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा की बेटी से उनकी पढ़ाई लिखाई से जुड़ी बातें की.

WATCH LIVE TV

Trending news