Bareilly Crime news:किराये का कमरा दिलाने के नाम पर रेप की कोशिश, हिंदू महिलाओं ने घेरा तो हुआ बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2325211

Bareilly Crime news:किराये का कमरा दिलाने के नाम पर रेप की कोशिश, हिंदू महिलाओं ने घेरा तो हुआ बवाल

Bareilly Crime : सीबीगंज में एक महिला को किराये का कमरा दिलाने के बहाने उसके साथ आसम उर्फ अमानउल्ला ने दुष्कर्म किया. स्थानीय लोगों को जब उसके साथ मार पीट की तो आरोपित हिंदू महिलाओं के खिलाफ अपशब्द बोलने लगा. 

bareilly crime news

बरेली : बरेली से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक किराये का कमरा दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म किया गया है. महिला के शोर करने पर क्षेत्रीय लोगों ने आरोपित आसम उर्फ अमानउल्ला को पकड़ा तो वह हिंदू महिलाओं के लिए अपशब्द बोलने लगा. इसका वीडियो भी इंटरने
 पर प्रसारित हुआ है. 

शनिवार शाम को आरोपित अमानउल्ला के खिलाफ दुष्कर्म, अपमानित करने, अभद्रता, धमकाने की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई. पीड़ित महिला ने बताया कि आलम उर्फ अमानउल्ला से उसकी जान पहचान थी. 

क्या था पूरा मामला
महिला ने बताया कि शनिवार को अमानउल्ला उसे कमरा दिलाने के बहाने बाहर ले गया था जिसके बाद उसने अचानक कमरा बंद करके महिला के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने उसके कपड़े फाड़ दिए. महिला अपने-आप को बचाने के लिए चीखने लगी तो आस-पास के लोगों ने आरोपित को घेर कर वहीं पीटा. इसी दौरान वह हिंदू  महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी  करने लगा.

इतना सब बवाल करने के बाद स्थनीय लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. उसी समय वहां के कुछ लोगों ने उसकी वीडियों बनाकर इंटरनेट र डाल दी. 

अमानउल्ला को किया गिरफ्तार
इंस्पेक्टर सीबीगंज राजबली सिंह ने बताया कि आरोपित अमानउल्ला को गिरफ्तार लिया गया है. साथ ही वीडियो की भी जानकारी मिल गई है. सभी पहलुओं को जानकर उसके खिलाफ धाराएं बढ़ाई जाएंगी. इस पूरे एक्ट की वीडियो डाल कर मामले की कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी पढ़े-  Shahjahanpur News: 2 किलोमीटर दूर खड़ी रही एंबुलेंस, गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर चारपाई आई काम

Trending news