Ballia: एक ही परिवार में पड़े मिले चार शव, पत्नी व दो बच्चे की शख्स ने पहले की हत्या फिर झूल गया फांसी पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2004583

Ballia: एक ही परिवार में पड़े मिले चार शव, पत्नी व दो बच्चे की शख्स ने पहले की हत्या फिर झूल गया फांसी पर

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पति ने अपनी ही पत्नी और दो मासूम बच्चों की पहले तो बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुद की भी जान ले ली. आरोप है कि शख्स ने पहले तो तीनों की धारदार हथियार से जान लेली और खुद भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

Ballia news

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पति ने अपनी ही पत्नी और दो मासूम बच्चों की पहले तो बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुद की भी जान ले ली. आरोप है कि शख्स ने पहले तो तीनों की धारदार हथियार से जान लेली और खुद भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. मृतक पति का सुसाइड नोट भी मिला है. शख्स ने पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. घटनास्थल पर बलिया के एसपी पहुंचे. पूरा मामला बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव की बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में ले लिया. वहीं मृतक पति के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. पति ने सुसाइड नोट में पारिवारिक कालह वजह को बताते हुए पूरी घटना की जिम्मेदारी ली है. वहीं मौके पर पहुंचे एसपी एस आनंद ने बताया की पति पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जिसे लेकर न्यायालय में भी मामला पहुंचा और आपसी सुलह समझौते के साथ पति-पत्नी दोबारा एक साथ रहने लगे ।वापस विवाद शुरू होने पर पति ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

Trending news