Bahraich: युवक ने राम मंदिर पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, सोशल मीडिया पोस्ट के बाद युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2079509

Bahraich: युवक ने राम मंदिर पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, सोशल मीडिया पोस्ट के बाद युवक गिरफ्तार

Bahraich News: युवक ने राम मंदिर पर पाकिस्तानी झंडा लगा दिया , यह देख सोशल मीडिया पर लोगों के अंदर भड़का गुस्सा , पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गिरफतार.

 

 

ramlala Ram Mandir ayodhya

Ram Mandir News: अयोध्या के राम-मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा से आहत विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राम मंदिर की फोटो पर पाकिस्तानी झंडे को फहरा कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम किया. इसके बाद इस मामले से भड़के लोगों ने कैसरगंज थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने उसके बाद आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया.

आपको बता दे कि थाना कैसरगंज के कोहली गांव के निवासी समुदाय विशेष के युवक ने सोशल मीडिया के जारिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर भगवान राम के पवित्र मंदिर की फोटो को एडिट कर के उसके गुम्बद पर पाकिस्तानी झंडा को  फहरा दिया. जिसकी जानकारी होते ही लोगों में गुस्सा भड़क गया. फिर आरोपी युवक के खिलाफ शख्त कार्रवाई करने के लिए थाने में लिखित तहरीर दी. जिसपर पुलिस की टीम हुई सक्रिय , फिर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफतार किया गया. थाना कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम कोहली गांव निवासी समुदाय विशेष का युवक सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम का संचालन करता है. उसने जख्मी एएस के नाम से अपनी सोशल मीडिया साइड बनाई है. उसने भगवान राम के मंदिर पर पाकिस्तानी झंडा फहरा दिया है. साथ ही आरोपी युवक ने कई अन्य भड़काऊ बयान वाले पोस्ट अपनी सोसल साईड पर पोस्ट किए हैं. जिससे दो समुदाय में उन्माद पैदा हो सके.

इसकी जानकारी मिलने पर फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कंदौली निवासी मृकंदेश्वर तिवारी पुत्र सत्यदेव ने कैसरगंज थाने में तहरीर दी है. जिसपर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. वहीं सोशल मीडिया साइड पर भगवान श्री राम के मंदिर की फोटो को एडिट कर मंदिर के गुम्बद के ऊपर पाकिस्तानी झंडा फहराने के मामले में एसपी सिटी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मामला साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने से जुड़ा हुआ है. जिसको संज्ञान में लेते हुए ,आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news