बहराइच: गर्लफ्रेंड संग घर पर रंगरलियां मना रहा था JE, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पुलिस के सामने भाइयों संग जमकर कूटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736982

बहराइच: गर्लफ्रेंड संग घर पर रंगरलियां मना रहा था JE, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पुलिस के सामने भाइयों संग जमकर कूटा

Bahraich Wife Caught Husband with Girlfriend: बहराइच में गर्लफ्रेंड संग सरकारी आवास पर रंगरलियां मना रहे JE को शिक्षिका पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया. फिर क्या था उसने पुलिस के सामने भाइयों संग पति को जमकर कूटा. साथ ही इस घटना का वीडियो बना लिया. जानिए पूरा मामला...

Bahraich wife caught JE Husband with girlfriend

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच जिले में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जेई को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर में रंगरलियां मनाना महंगा पड़ गया. जैसे ही इसकी भनक जेई की पत्नी को लगी तो वह अपने भाइयों और पुलिस के साथ घर पर आ धमकी. उसने पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. आग बबूला पत्नी और उसके भाइयों ने जूनियर इंजीनियर की जमकर पिटाई की. साथ ही उसकी महिला मित्र को भी काफी अपशब्द कहे और पूरी घटना की वीडियो भी बनाई. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के काछिन टोला निवासी विजय लक्ष्मी सहायक अध्यापक हैं. उनकी तैनाती श्रावस्ती जनपद के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में है. विजय लक्ष्मी का विवाह सिंचाई विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर रवि मौर्या से हुआ है. पति-पत्नी कोतवाली देहात के सेवंथ डे स्कूल के निकट नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं. गर्मी की छुट्टियां होने के चलते पत्नी अपने मायके रायबरेली गई थी. 

मायके गई तो गर्लफ्रेंड को घर बुलाया 
पत्नी के मायके जाते ही रवि मौर्या ने झांसी में रहने वाली अपनी प्रेमिका को बुला लिया. वह बीते पांच दिनों से अपने प्रेमिका के साथ घर पर ही रह रहा था. इसकी भनक विजयलक्ष्मी को लग गई. जिसके बाद वह अपने भाई और चाचा के साथ बहराइच के लिए रवाना हो गई. जिला मुख्यालय पहुंचते ही शिक्षिका कोतवाली देहात पुलिस के साथ पति के सरकारी आवास पहुंच गई. जहां पति एक अन्य युवती के साथ मौजूद मिला. इस पर पत्नी और साले आग बबूला हो गए. सभी ने उसकी जमकर पिटाई की, उन्हें जो सामान मिला उसे उठा कर दे मारा. इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही. 

पति-पत्नी के बीच हुई सुलह
रात में मामला कोतवाली देहात पहुंचा. यहां पर पुलिस ने पति-पत्नी को समझाया बुझाया, जिसके बाद दोनों साथ रहने के लिए राजी तो हुए लेकिन शर्त ये थी कि झांसी निवासी युवती से जेई कभी नहीं मलेगा. कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम गई थी. दोनों में मारपीट हुई है. हालांकि दोनों पक्ष ने सुलह समझौता कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला पूरी तैयारी के साथ पहुंची थी. सरकारी आवास में मौजूद नजारे की पूरी वीडियोग्राफी करवाई.  

Sambhal Blast: संभल की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, मासूम समेत 4 की मौत, कई किमी का हिल गया इलाका

Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

ये भी देखे

Trending news