Amroha News: 20 टुकड़ों में मिली गर्भवती की लाश, हाथ-पैर और सिर काट थैले में पैक बॉडी मिलने से सनसनी
Advertisement

Amroha News: 20 टुकड़ों में मिली गर्भवती की लाश, हाथ-पैर और सिर काट थैले में पैक बॉडी मिलने से सनसनी

Amroha News: अमरोहा में गर्भवती की टुकड़ों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. महिला के सिर, हाथ, पैर और प्राइवेट पार्ट को शरीर ले अलग कर दिया गया था. पूरी जानकारी के लिए आगे पढ़ें....

 

Amroha News

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात थाना इलाके में एक गर्भवती युवती की कई टुकड़ों में एक बंद बोरे में लाश मिली है. कई टुकड़ों में महिला की लाश मिलने से इलाके में दहशत फैल गई है. ग्रामीण सुबह जब उधर से गुजरे तो उनको मामले की जानकारी हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि पुलिस को शव के आसपास से कोई ऐसी चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव की शिनाख्त कराने में जुटी है. 

ये खबर भी पढ़ें- Baghpat news:सपा नेता के भाई प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, बदमाशों ने दिनदहाड़े की हत्या

दरअसल यह घटना नौगांवा सादात थाना इलाके में मंडी धनौरा बाईपास मार्ग पर स्थित गांव खेतापुर के जंगल की है. यहां मंगलवार को एक बंद बोरे में एक प्रेगनेंट युवती की लाश कई टुकड़ों में बरामद हुई. घटना का पता तब चला जब ग्रामीण उधर से गुजरे. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि युवती के शव के लगभग बीस टुकड़े किए गए है. उधर पुलिस को मौके से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है. जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके. उधर इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि एक युवती का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को कब्जे में लिया गया है. जांच पड़ताल चल रही है. 

एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उसकी उम्र करीब तीस साल है. शव को टुकड़ों में काटा गया है. फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है. शव की पहचान करने के प्रयास किया जा रहे हैं अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. खुलासे के लिए टीमें लगा दी गईं हैं. 

Trending news