Aligarh news: प्राइमरी स्कूल में पढ़ाई की जगह बनवाई जा रही थी रोटियां, बीएसए ने लिया बड़ा एक्‍शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2377663

Aligarh news: प्राइमरी स्कूल में पढ़ाई की जगह बनवाई जा रही थी रोटियां, बीएसए ने लिया बड़ा एक्‍शन

BSA action: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर बेसिक शिक्षा के स्कूल से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो बच्चों के भविष्ये से खिलवाड़ करती हुई नजर आ रही हैं.........

 

BSA suspend headmistress

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर बेसिक शिक्षा के स्कूल से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो बच्चों के भविष्ये से खिलवाड़ करती हुई नजर आ रही हैं. यहां रोरावर के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई के लिए घर से आईं छात्राओं को स्कूल में किताब-कॉपी छोड़कर रोटी बनाने के काम पर लगा दिया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बीएसए ने तत्काल प्रभाव से स्कूल की प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया है.

पूरा मामला क्या है? 
दरअसल, विकास खंड लोधा के रोरावर क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय है. यहां कक्षा 4 और 5 की छात्राएं स्कूल में पढ़ाई करने की जगह रोटियां बनाने के काम में लगी हुईं थीं. इसका वीडियो किसी व्यक्ति के द्वारा बना लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल हो रहे इस वीडियो में छात्राएं रोटियां बनाती हुई नजर आ रही हैं. छात्राओं ने बताया कि वह पिछले एक महीने से स्कूल में आ रही हैं और कक्षा 4 और 5 वीं में पढ़ती हैं. उन्हें यहां स्कूल में आज रोटी बनाने के काम में लगाया गया है.

बेसिक शिक्षा अधिकारी
बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि रोरावर प्राथमिक विद्यालय में छात्राओं के रोटी बनाने की वीडियो संज्ञान में आई. इस पर जांच की गई. जांच के दौरान प्रधानाध्यापिका मुनव्वर जहां को दोषी पाया गया है और उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है.

और पढ़ें- Aligarh Video : प्राइमरी स्कूल में पढ़ाई की जगह बनवाई जा रही थी रोटियां, बीएसए का एक्‍शन
 

Trending news