शर्मनाक! आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर महिला के शव को रौंदती रहीं गाड़‍ियां, दूर-दूर तक बिखरे पड़े मिले चीथड़े
Advertisement

शर्मनाक! आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर महिला के शव को रौंदती रहीं गाड़‍ियां, दूर-दूर तक बिखरे पड़े मिले चीथड़े

Road Accident : पुलिस को सूचना मिली कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है. वाहन उस शव को कुचलते हुए निकल रहे हैं. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर फतेहाबाद राकेश कुमार चौहान तथा यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

फाइल फोटो

मनीष कुमार गुप्‍ता/आगरा : आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर मानवता को शर्मसार करने वाला हादसा सामने आया है. यहां फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक्‍सप्रेस वे पर महिला के शव को रातभर वाहन रौंदते रहे. सूचना पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम को महिला के शव के चीथड़े हाथों से उठाने पड़े. बाद में पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है. 

पुलिस को मिली सूचना 
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है. वाहन उस शव को कुचलते हुए निकल रहे हैं. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर फतेहाबाद राकेश कुमार चौहान तथा यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंच गए. शव को एकत्रित कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मृतक महिला के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

एक अन्‍य हादसे में 12 घायल 
वहीं, आगरा में एक अन्‍य सड़क दुर्घटना में 12 लोग घायल हो गए. बताया गया कि फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में अचानक ट्रक के ब्रेक मारने पर पीछे से आ रही लोडर घुस गई. लोडर में सवार दर्जन भर लोगों में चीख पुकार मच गई. सभी घायलों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बताया गया कि लोडर पर सवार सभी लोग राजस्‍थान के डीग जिले के सोनगांव के रहने वाले हैं. गमी में शामिल होने के लिए सभी लोग फतेहपुर सीकरी आ रहे थे. 

लखीमपुर में तीन की मौत 
वहीं, यूपी के लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना इलाके में शादी समारोह में जा रहे तीन बाइक सवारों की बस से टक्कर हो गई. हादसे में तीनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के घर वालों को घटना की जानकारी दे दी है. 

संतकबीरनगर में एक की मौत
संतकबीरनगर जिले में कार और टेंपो के बीच हुई टक्कर में एक 19 वर्षीय युवती की मौत हो गई है. वहीं, इस हादसे में 10 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 5 घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. 

 

Trending news