Mathura News: श्री कृष्ण जन्मभूमि के संघर्ष की कहानी फिल्मी परदे पर आएगी, फिल्म में होगा मुगल आक्रमण का पूरा इतिहास
Advertisement

Mathura News: श्री कृष्ण जन्मभूमि के संघर्ष की कहानी फिल्मी परदे पर आएगी, फिल्म में होगा मुगल आक्रमण का पूरा इतिहास

Mathura janmabhoomi:  श्री कृष्ण जन्मस्थान पर फिल्म का निर्माण जल्द होने जा रहा है. कृष्ण जन्म भूमि का केस लड़ रहे एडवोकेट महेंद्र प्रताप ने सम्पूर्ण मंदिर बनने की इच्छा जताई है. फिल्म के निर्माता मुंबई के प्रकास पाटिल और निर्देशक गौरव मिश्रा होंगे.

Mathura

Mathura News: श्री कृष्ण जन्मस्थान पर फिल्म का निर्माण जल्द होने जा रहा है. कृष्ण जन्म भूमि का केस लड़ रहे एडवोकेट महेंद्र प्रताप ने सम्पूर्ण मंदिर बनने की इच्छा जताई है. साथ ही न्यालय में केस जीतने का दावा भी किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भगवान कृष्ण जन्म स्थली पर फिल्म बनाने को लेकर जानकारी दी है. जिसमें मुगल आक्रांताओं की दमन कारी नीति की सच्चाई सामने रखने की बात भी की. श्री कृष्ण जन्मस्थान पर बनने वाली फिल्म के निर्माता मुंबई के प्रकाश पाटिल और निर्देशक गौरव मिश्रा होंगे.

जन्म भूमि पर निर्देशक गौरव मिश्रा जल्द एक फिल्म होगी शूट
भगवान कृष्ण और उनकी जन्म भूमि पर जल्द एक फिल्म बनने जा रही है. इसकी जानकारी अधिवक्ता महेंद्र प्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान दी. उन्होंने कहा कि मथुरा में कृष्ण जन्म स्थली पर सम्पूर्ण मंदिर ना बनने पर उनके मन में टीस थी, जिसके लिए वह न्यालय में लड़ाई लड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि मथुरा के इतिहास और मुस्लिम शासकों द्वारा यहां पर किए गए अत्याचारों की सच्चाई सामने लाने के लिए जल्द ही एक फिल्म का निर्माण किया जायेगा.

मथुरा के दर्द को बड़े पर्दे पर लाने का काम मुंबई के मशहूर फिल्म निर्माता पाटिल के बैनर तले निर्देशक गौरव मिश्रा करेगें . फिल्म के अंदर कास्टिंग से लेकर भाषा तक में ब्रज कल्चर का ध्यान रखा जाएगा. महेन्द्र ने प्रेस रिलीज़ के दौरान फिल्म का ट्रेलर भी मई –जून तक आने की बात कही.

यह भी पढ़ें- Agra news: ताजमहल का वजूद खतरे में, आगरा में यमुना के पानी ने पैदा किया बड़ा खतरा

यह भी पढ़ें- बांके बिहारी की शरण में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, अमेठी से चुनाव लड़ने पर दिए बड़े संकेत

Trending news