Agra news: वैलेंटाइन वीक पर प्रेमी ने कर दिया बड़ा कांड, हॉस्पिटल में बम होने की उड़ा दी खबर फिर.....
Advertisement

Agra news: वैलेंटाइन वीक पर प्रेमी ने कर दिया बड़ा कांड, हॉस्पिटल में बम होने की उड़ा दी खबर फिर.....

Agra news: प्यार में चोट खाए आशिक ने आगरा में एक ऐसा कांड कर दिया है. सिरफिरे प्रेमी ने अस्पताल में बम होने की सूचना देकर सभी को चौका दिया. बम की सूचना फैलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. 

Agra news

Agra news: वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ऐसे में ज्यादातर लोग अपने प्रेमी या प्रमिका के साथ टाइम बिता रहे है.  लेकिन प्यार में चोट खाए आशिक ने आगरा में एक ऐसा कांड कर दिया है, जिसे सुनकर आपकी हैरान हो जाएंगे. यहां पर सिरफिरे प्रेमी ने अस्पताल में बम होने की सूचना देकर सभी को चौका दिया. बम की सूचना फैलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. जिस समय ये सूचना बाहर आई उस समय हॉस्पिटल मरीज और तीमारदारों(हॉस्पिटल स्टाफ ) से खचाखच भरा हुआ था.

क्या है पूरा मामला
दरअसल प्यार में चोट खाए आशिक प्रेमिका की याद में इस घटना को अंजाम दिया है. मामला थाना हरिपर्वत देहली गेट पुष्पांजलि अस्पताल का है. सिरफिरे मजनू ने 15 साल पहले जिस लड़की से थी मोहब्बत उसी के नाम वाले अस्पताल में बम की सूचना फैला दी. प्रेमी ने प्रमिका से बदला लेने के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया है. मरीज और तीमारदारों से खचाखच भरे हुए अस्पताल में बम की सूचना पानी की तरह फैल गई. सूचना मिलते ही बीडीएस, एटीएस, थाना पुलिस फोर्स अस्पताल पहुंची. 

अस्पताल के नाम से होती थी चिढ़
अस्पताल में अचानक इतनी पुलिस फोर्स को देखकर सभी मरीज और तीमारदार यानी हॉस्पिटल स्टाफ सहम गए. बीडीएस, एटीएस, डॉग स्क्वायड टीम ने अस्पताल में लंबे समय तक सर्च ऑपरेशन चलाया, पर पुलिस को किसी भी तरह का कोई बम नहीं मिला. उधर पुलिस ने सूचना देने वाले नंबर को ट्रेस कर व्यक्ति को पकड़ लिया. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो  व्यक्ति ने बताया प्रेमिका के नाम से था अस्पताल इसलिए उसे अस्पताल का नाम देखकर चिढ़ होती थी. इसलिए उसने ये अफवाह फैलाई है. फिलहाल युवक पुलिस कस्टडी में है. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.   

यह भी पढ़े- Hamirpur news: सुहागरात पर पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की खाई दवा, दुल्‍हन की मौत के दरिंदगी का सनसनीखेज खुलासा

Trending news