आगरा में प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के मुंह में धकेला, नानी के घर से निकली थी और फिर घर पहुंची लाश
Advertisement

आगरा में प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के मुंह में धकेला, नानी के घर से निकली थी और फिर घर पहुंची लाश


Agra news: प्रेमी सुबह प्रेमिका को नानी के घर से लेकर फरार हुआ था. प्रेमी युवक निजी अस्पताल ले गया. इसके बाद प्रेमिका की घर लाश पहुंची. 

Agra news

Agra news: आगरा में प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. प्रेमी सुबह प्रेमिका को नानी के घर से लेकर फरार हुआ था.  इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा. यहां पर डॉक्टर ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया. 

क्या है पूरा मामला
थाना सिकंदरा क्षेत्र के रहने वाले हैं प्रेमी और प्रेमिका हैं. दरअसल सुबह प्रेमी ने प्रेमिका को नानी के घर से लेकर एक निजी अस्पताल ले गया है. इसके बाद प्रेमिका को शिकोहाबाद के  एक निजी अस्पताल में लेकर गया. सूत्रों के मुताबिक यहां प्रेमी युवक ने प्रेमिका का अबॉर्शन कराया. इसके बाद प्रेमिका की हालत बिगड़ने पर प्रेमी ने आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा. यहां पर डॉक्टर ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया.

लड़कियों का आपस में मारपीट का वीडियो वायरल
राजधानी लखनऊ में एक बार फिर लड़कियों का आपस में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. यहां बीच सड़क पर लड़कियों ने जमकर मारपीट की.  गोमती नगर क्षेत्र के मरीन ड्राइव का मामला बताया जा रहा है. वायरल वीडियो लड़कियों के साथ कुछ युवक भी मारपीट शामिल में हुए हैं. मारपीट में डंडे और बेल्ट का इस्तेमाल किया गया. वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  Budaun News: मेरे पास रिकॉर्डिंग है... बदायूं में बच्चों के कातिल साजिद के भाई जावेद ने पकड़े जाने पर उगले राज

यह भी पढ़ें- Kanpur News:रमजान में याद आया ईमान, पुलिस को इंजीनियर के घर पर मिलीं ट्रेन से चोरी की चादर

यह भी पढ़ें- Badaun News: बदायूं में बच्चों का दूसरा कातिल गिरफ्तार, खुलेगा बेरहमी से बच्चों के मर्डर का राज-सूत्र

Trending news