कौशांबी मेट्रो स्टेशन से युवक ने लगा दी मौत की छलांग, पत्‍नी की हत्‍या के बाद उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2039002

कौशांबी मेट्रो स्टेशन से युवक ने लगा दी मौत की छलांग, पत्‍नी की हत्‍या के बाद उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : आगरा के रहने वाला गौरव अपनी पत्‍नी लक्ष्‍मी रावत और एक बच्‍चे के साथ गुरुग्राम में रहता था. आरोप है कि रविवार को गौरव ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर घर से गायब हो गया था.

Gaurav (File photo)

Ghaziabad News : गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली. मृतक युवक की पहचान गौरव शर्मा निवासी आगरा के रूप में हुई है. बताया गया कि एक दिन पहले ही गुरुग्राम में पत्‍नी की हत्‍या करके वह फरार हो गया था. गौरव शर्मा के आत्‍महत्‍या करने की घटना मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

पत्‍नी की हत्‍या कर था फरार 
जानकारी के मुताबिक, आगरा के रहने वाला गौरव अपनी पत्‍नी लक्ष्‍मी रावत और एक बच्‍चे के साथ गुरुग्राम में रहता था. आरोप है कि रविवार को गौरव ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर घर से गायब हो गया था. सोमवार सुबह करीब साढे दस बजे वह कौशांबी मेट्रो स्टेशन पहुंचा. यहां प्‍लेटफॉर्म नंबर एक से नीचे छलांग लगा दी. गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. 

6 महीना पहले ही आए थे गुरुग्राम 
पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने बताया कि वह छह महीना पहले ही परिवार के साथ डीएलएफ फेस तीन के एस ब्‍लॉक में रहने आया था. शुरुआती जांच में पता चला है कि तेज धारदार हथियार से पत्‍नी की हत्‍या कर दी. उसके शरीर में ब्‍लेड के निशान भी मिले हैं.    

 

 

Trending news