Mukhtar Ansari: मुख्‍तार के भाई अफजाल और डीएम गाजीपुर के बीच तीखी बहस, देखें वीडियो
Advertisement

Mukhtar Ansari: मुख्‍तार के भाई अफजाल और डीएम गाजीपुर के बीच तीखी बहस, देखें वीडियो

Mukhtar Ansari: मफिया मुख्तार अंसारी के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है. लेकिन मुख्तार को दफनाए जाने के बाद सांसद अफजाल अंसारी और गाजीपुर डीएम के बीच जोरदार बहस हुई है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.   

Mukhtar ansari

Mukhtar Ansari: मफिया मुख्तार अंसारी के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है. इस दौरान कब्रिस्तान में भारी भीड़ देखने को मिली है. माफिया मुख्तार अंसारी के शव आने की सूचना पर हजारों की संख्या में समर्थक जुट गए. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा. पूरा पुलिस बल मौके पर भीड़ को संभालने में जुटा हुआ था. मुख्तार अंसारी के परिजन भी भीड़ को संभालने के लिए पूरा सहयोग कर रहे थे. लेकिन मुख्तार को दफनाए जाने के बाद सांसद अफजाल अंसारी और गाजीपुर डीएम के बीच जोरदार बहस हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की मंशा थी कि मुख्तार के दफनाने कि प्रक्रिया जल्द पूरी की जाए. लेकिन परिवार वाले इससे सहमत नहीं थे. इसी के चलते जैसे ही दफन करने की प्रक्रिया पूरी हुई, इस मुद्दे का मतभेद खुलाकर सामने आ गया. वहां गाजीपुर डीएम और अफजाल अंसारी के बीच जोरदार बहस हुई. अफजाल अंसारी कहा कि, "धार्मिक प्रायुजन में किसी इजाज़त की ज़रूरत नहीं, जो कार्रवाई करनी है करो

बत दें कि मुख्तार को पुस्तैनी कब्रिस्तान कालीबाग में दफनाया गया है. मुख्तार का जनाजा कालीबाग पहु्ंचने से पहले यहां पर हजारों लोग पहुंच चुके थे. हालांकि इसे पहले समाजवादी पार्टी के विधायक और मुख्तार अंसारी के भतीजे मोहम्मद सुहैब अंसारी ने कहा कि मैं यहां मौजूद सभी लोगों से शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हुं. सुरक्षा के लिहाज से कस्बे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ ही अर्द्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती रही.

अफजाल अंसारी का बड़ा बयान 
गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी  का बयान भी सामने आया है.  अफजाल अंसारी ने कहा, "जिस तरह से मुख्तार अंसारी को मारकर रास्ते से हटाया गया, समय आने पर हम इस बात का पुख्ता सबूत देंगे कि उन्हें जहर देकर मारा गया. एक दूर्दांत अपराधी को बचाने के लिए पूरी सरकार और उसकी मशीनरी ने बहुत बड़ी साजिश रची है, उन्हें शर्म नहीं आती. 26 मार्च को मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. अधीक्षक ने कहा कि इसलिए भेजा गया क्योंकि डॉक्टरों ने सुझाव दिया था. सुबह 3 बजे हमें मैसेज मिला कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है... जब हम अस्पताल पहुंचे तो बड़ी मुश्किल से सिर्फ 5 मिनट के लिए मिलने दिया गया. 5 मिनट की मुलाकात के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और इस वजह से वे बेहोश हो गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत दर्द हो रहा था. उन्होंने कहा कि वे बेहोश हो गए थे और उसी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया

यह भी पढ़े- सपा नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत 

ये भी देखे

Trending news