ज्योति मौर्य विवाद से घबराए पति, खान सर की कोचिंग से छुड़वाई 93 महिलाओं की पढ़ाई
Advertisement
trendingNow11771286

ज्योति मौर्य विवाद से घबराए पति, खान सर की कोचिंग से छुड़वाई 93 महिलाओं की पढ़ाई

खान सर ने दावा किया कि ज्योति मौर्य के विवाद की वजह से उनके कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं ने कोचिंग को छोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक इन 93 महिलाओं के पति खान सर के कोचिंग में पहुंच थे और उन्होंने कहा कि अब किसी भी तरह की तैयारी करने की जरूरत नहीं है.

ज्योति मौर्य विवाद से घबराए पति, खान सर की कोचिंग से छुड़वाई 93 महिलाओं की पढ़ाई

पटना के मशहूर टीचर खान सर की कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं की कोचिंग को उनके पतियों ने छुड़वा दिया है. खान सर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य के केस पर कहा था कि 'कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा.' 

खान सर ने दावा किया कि ज्योति मौर्य के विवाद की वजह से उनके कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं ने कोचिंग को छोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक इन 93 महिलाओं के पति खान सर के कोचिंग में पहुंच थे और उन्होंने कहा कि अब किसी भी तरह की तैयारी करने की जरूरत नहीं है. इस तरह उन्होंने अपनी पत्नियों को कोचिंग से अलग कर दिया. 

खान सर ने उन महिलाओं के पतियों से कहा कि कोचिंग मत छुड़वाइए. ये महिलाएं अच्छा कर रही हैं, मेहनत कर रही हैं, उन्हें पढ़ने से मत रोकिए. लेकिन महिलाओं के पतियों ने उनकी एक न सुनी और वहां से उनकी पढ़ाई को बंद करवा दिया. सभी महिलाओं की पतियों ने यूपी की एसडीएम के विवाद को इसके लिए जिम्मेदार बताया.

ये सभी महिलाएं पीसीएस की तैयारी कर रही थीं, लेकिन अब वो तैयारी नहीं कर पाएंगी. खान सर ने इस मुद्दे पर बताया कि उन्होंने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वो पारिवारिक मामले में नहीं पड़ सकते. हालांकि, उन्हें इस बात अफसोस है कि उनका समझाना महिलाओं के किसी काम नहीं आया.

उन्होंने एक वीडियो में कहा, 'कभी कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा. यह समाज हमेशा ये याद नहीं रखेगा हम कब सही थे और ये कभी भूलेगा नहीं कि हम कब गलत थे. हालांकि सब एक जैसा नहीं होते.'

Trending news