Kanpur Clash: कानपुर में बाजार बंद कराने को लेकर भिड़े दो गुट, कई राउंड फायरिंग, चले ईंट-पत्थर
Advertisement
trendingNow11206811

Kanpur Clash: कानपुर में बाजार बंद कराने को लेकर भिड़े दो गुट, कई राउंड फायरिंग, चले ईंट-पत्थर

Kanpur Clash: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो पक्षों में टकराव के बाद हिंसा भड़क गई. बाजार बंदी को लेकर दो गुटों में हुई झड़प में कई राउंड फायरिंग हुई और ईंट-पत्थर भी चले. यह मामला बेगमगंज थाना क्षेत्र की नई सड़क इलाके का है. 
 

कानपुर में भिड़े दो गुट

Kanpur Clash: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो पक्षों में टकराव के बाद हिंसा भड़क गई. बाजार बंदी को लेकर दो गुटों में हुई झड़प में कई राउंड फायरिंग हुई और ईंट-पत्थर भी चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए. यह मामला बेगमगंज थाना क्षेत्र की नई सड़क इलाके का है. 

मुस्लिम संस्था ने किया था बंदी का ऐलान

कानपुर में सामाजिक संस्था ने मुस्लिम इलाकों की बंदी का ऐलान किया था, जिसके बाद परेड चौराहे पर हजारों लोग जमा हुए थे.बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के टीवी डिबेट के दौरान धर्म आधारित टिप्पणी से मुस्लिम संस्था नाराज है. शुक्रवार को कानपुर मुस्लिम इलाकों में बंदी का एलान किया था.  

Exclusive: सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो में भागते दिखे कातिल

 

दो पक्षों की झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पत्थर बरसा रहे हैं और गोलियां चलने की आवाज भी सुनी जा सकती हैं. पुलिस ने फिलहाल बाजार खाली करा दिया और भीड़ को भी तितर-बितर कर दिया है. पुलिस को इस दौरान लाठीचार्ज भी करना पड़ा. पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है. आज पीएम मोदी का कानपुर देहात जिले में कार्यक्रम भी है.

Monkeypox: Monkeypox पर WHO का यू-टर्न, क्या वायरस को नियंत्रित किया जा सकता है?

 

जिलाधिकारी बोलीं- स्थिति संभाल रहे हैं

बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में ये बाजार बंद बुलाया गया था. वहीं इस घटना पर कानपुर नगर की जिलाधिकारी नेहा शर्मा का कहना है कि वहां पथराव हुआ है और हम स्थिति को संभाल रहे हैं. वहीं यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार के मुताबिक, पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है और स्थिति को कंट्रोल में कर बवाल करने वालों की धरपकड़ की जाएगी. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. साथ ही इलाके में भारी पुलिस बल तैनात करने के अलावा एलआईयू को भी अलर्ट रहने को कहा है.

लाइव टीवी

Trending news