Umesh Pal Murder Case: मेरे भाइयों का हो सकता है एनकाउंटर, हमें STF से डर, अतीक की बहन ने लगाए सनसनीखेज आरोप
Advertisement
trendingNow11598386

Umesh Pal Murder Case: मेरे भाइयों का हो सकता है एनकाउंटर, हमें STF से डर, अतीक की बहन ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Umesh Pal Murder Case News:  राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद,उनके बेटों और अतिक के भाई अशरफ समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Umesh Pal Murder Case: मेरे भाइयों का हो सकता है एनकाउंटर, हमें STF से डर, अतीक की बहन ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Umesh Pal Kaun Tha: पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनसनीखेज आरोप लगाए. आएशा ने कहा कि अतीक अहमद और छोटे भाई अशरफ को जेल से बाहर निकालकर एनकाउंटर किया जा सकता है. हमें एसटीएफ से डर है. पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद,उनके बेटों और अतिक के भाई अशरफ समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आयशा ने आगे कहा कि प्रयागराज म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की मेयर अभिलाषा नंदी ने मेरे भाई से 5 करोड़ रुपये उधार लिए थे. लेकिन अब वह फोन नहीं उठा रही हैं. हमारी भाभी शाहिस्ता परवीन मेयर के चुनाव की उम्मीदवार हैं, उनको साजिशन फंसाया जा रहा है. 

बता दें कि प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक के बेटे असद की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है. हरियाणा,पंजाब के अलावा नेपाल में एसटीएफ की टीम ने डेरा डाल लिया है. हरियाणा, पंजाब और नेपाल में अतीक के बेटे असद की तलाश की जा रही है. वहीं शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के भी नेपाल में होने की सूचना है.
 
इससे पहले रविवार को अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को गिरफ्तार कर प्रयागराज जिले के खुल्दाबाद स्थित किशोर गृह भेजा गया था. इससे पहले दो मार्च को पुलिस विभाग ने पूर्व सांसद के दो नाबालिग पुत्रों ऐजान अहमद और अबान अहमद को हिरासत में लेने से इनकार किया था. सीजेएम अदालत को दी गई अपनी रिपोर्ट में धूमनगंज पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राजेश कुमार मौर्य ने कहा कि चूंकि अतीक के दोनों नाबालिग बेटे प्रयागराज के चकिया इलाके में घूमते पाए गए थे, उन्हें 2 मार्च को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 

एक और आरोपी एनकाउंटर में ढेर

उमेश पाल हत्याकांड के एक अन्य आरोपी को सोमवार को प्रयागराज पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. मुठभेड़ में आरोपी विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया कि जिले के कौंधियारा थाना क्षेत्र में पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई. इससे पहले उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के तीन दिन बाद 27 फरवरी को पुलिस ने एक अन्य आरोपी को मार गिराया था, जिसकी पहचान अरबाज के रूप में हुई.

 प्रयागराज पुलिस और जिला प्रशासन ने जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद की 40 संपत्तियों को शॉर्टलिस्ट किया है और यह पता लगाने के लिए रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं कि क्या उन्हें अवैध तरीकों से खरीदा गया था. पुलिस, राजस्व और प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के अधिकारी कसारी मसरी, करेली, हरवारा, सादियापुर, मुंडेरा, अटाला, गद्दोपुर और जिले के अन्य इलाकों में अतीक की संपत्तियों का विवरण जमा कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news