Tunisha Sharma Death: प्यार पर तुनिषा को था अटूट भरोसा, अपने हाथ पर गुदवा ली थी ये लाइन
Advertisement
trendingNow11500702

Tunisha Sharma Death: प्यार पर तुनिषा को था अटूट भरोसा, अपने हाथ पर गुदवा ली थी ये लाइन

Tunisha Sharma Tattoo: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) डेथ केस की एफआईआर (FIR) कॉपी से खुलासा हुआ है कि शीजान खान (Sheezan Khan) और तुनिषा एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे. हाल ही में शीजान ने ब्रेकअप कर लिया था.

तुनिषा शर्मा का टैटू

Tunisha Sharma Breakup: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार को फिल्मी सेट के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह लटकने की वजह से दम घुटना बताया जा रहा है. तुनिषा का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे किया जाएगा. तुनिषा केस एफआईआर (FIR) कॉपी से खुलासा हुआ है कि तुनिषा और शीजान (Sheezan) रिलेशनशिप में थे. शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था और इसी वजह से वो तनाव में थीं. इस बीच, तुनिषा शर्मा के एक पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट से खुलासा हुआ है कि प्यार पर उनका अटूट विश्वास था और इससे जुड़ी लाइन 'Love Above Everything' को उन्होंने अपने हाथ पर गुदवा रखा था.

तुनिषा ने हाथ पर गुदवाया था टैटू

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त तुनिषा शर्मा एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें वो अपने हाथ पर एक टैटू (Tattoo) गुदवाती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो तुनिषा शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हफ्ते पहले अपलोड किया था. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

टैटू बनवाने का वीडियो किया था शेयर

हाथ पर टैटू गुदवाते समय के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते वक्त तुनिषा शर्मा ने उसके कैप्शन में लिखा था कि आखिर स्याही लग गई. बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे यह बहुत पसंद आया.

 

वायरल हो रहा तुनिषा का वीडियो

गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा के इस वीडियो को यूजर्स ने खूब पसंद किया था. तुनिषा शर्मा के टैटू बनवाने के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं.

जान लें कि तुनिषा शर्मा की मां ने इस मामले में को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि उसने ही तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था. पुलिस शीजान को गिरफ्तार कर चुकी है और आज कोर्ट में पेश करेगी. तुनिषा केस की FIR कॉपी से खुलासा हुआ है कि शीजान मोहम्मद खान ने करीब 15 दिन पहले तुनिषा शर्मा से ब्रेकअप कर लिया था और इसी वजह से वो डिप्रेशन में थीं.

Trending news