Tunisha Sharma के साथ वीडियो में दिखा मिस्ट्री बॉय, लोगों ने पूछा- कौन है ये लड़का?
Advertisement

Tunisha Sharma के साथ वीडियो में दिखा मिस्ट्री बॉय, लोगों ने पूछा- कौन है ये लड़का?

Tunisha Sharma Mystery Boy: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) में अब एक मिस्ट्री बॉय की एंट्री हो गई है. मिस्ट्री बॉय, तुनिषा के साथ वीडियो में दिख रहा है.

तुनिषा शर्मा गौरव भगत

Tunisha Sharma Gaurav Bhagat: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) दिन पर दिन सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है. तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) केस में को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) पर गंभीर आरोप लगे हैं. शीजान इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं. उधर शीजान खान की परिजनों ने भी तुनिषा की फैमिली पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. इस बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तुनिषा शर्मा के साथ एक मिस्ट्री बॉय नजर आ रहा है. हर कोई जानना चाहता है कि तुनिषा के साथ वीडियो में दिख रहा है ये लड़का आखिर कौन है? आइए जानते हैं कि मिस्ट्री बॉय कौन है?

कौन है तुनिषा के साथ मिस्ट्री बॉय?

बता दें कि ब्लॉगर गौरव भगत (Gaurav Bhagat) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तुनिषा शर्मा का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो तुनिषा के साथ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो एक रील है, जिसमें तुनिषा और वो साथ दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई तुनिषा और गौरव भगत के बारे में जानना चाहते हैं. जान लें कि तुनिषा के साथ का ये वीडियो गौरव भगत ने एक्ट्रेस की खुदकुशी के बाद 27 दिंसबर को पोस्ट किया. तुनिषा ने 24 दिसंबर को सुसाइड किया था.

 

तुनिषा के लिए गौरव ने लिखी ये बात

वीडियो के कैप्शन में गौरव भगत ने लिखा कि आप हमेशा चाहती थीं कि मैं यह रील एडिट करूं और आखिरकार मैंने ये कर दी लेकिन मैं आज आपको मिस कर रहा हूं. आप एक खूबसूरत रूह थीं जो जल्दी छोड़कर चली गईं. मुझे पता है कि इस रील को देखकर आप हंस रही होंगी और कह रही होंगी, 'क्या बात है पुट्टू छा गए'. मैं आशा करता हूं कि आपको शांति मिलेगी और आप हर दिन याद की जाएंगी. मेरा भाई टुनू.

बर्थडे पर यूं किया था विश

गौरतलब है कि गौरव भगत ने तुनिषा शर्मा के बर्थडे पर भी उनको विश करते हुए एक पोस्ट किया था. जिसमें गौरव भगत ने लिखा था कि हैप्पी बर्थडे टिशू. टिशू बड़ा हो रहा है पर दिमाग से अभी भी एक प्यारा सा बच्चा ही है. मैं जानता हूं कि ये आपका बर्थडे है पर ये मेरे लिए जिंदगी के सबसे अच्छे दिनों में से एक भी है (आप जानती हैं क्यों) हालांकि मुझे दुख है कि मैं वहां नहीं हूं इस दिन को तुम्हारी जिंदगी का बेस्ट डे बनाने के लिए.

 

गौरव ने बर्थडे पोस्ट में आगे लिखा था कि मैं हमेशा से भारत वापस आना चाहता हूं और तुम्हे सरप्राइज देना चाहता हूं. लेकिन चीजें सही दिशा में नहीं जा रही हैं और इस वजह से मैं ये सब इस पोस्ट में लिख रहा हूं. आप मेरे जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज हैं और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आपको दुनिया में वो सब कुछ मिले जो आप चाहती हैं क्योंकि आप इसकी हर तरह से हकदार हैं. मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि आपके चेहरे पर सुंदर स्माइल हो और आपको अपनी जिंदगी के हर पल में प्यार मिले.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news