Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी शॉवर पर बहन रिया ने शेयर की ये तस्वीर
Advertisement

Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी शॉवर पर बहन रिया ने शेयर की ये तस्वीर

Baby Shower: टीना डाबी के बेबी शॉवर पर उनकी बहन रिया डाबी ने एक शानदार तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर को देखकर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मालूम हो कि जैसलमेर कलेक्टर और आईएएस टीना डाबी प्रेग्नेंट हैं. वे जल्द ही मां बनने वाली हैं.

Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी शॉवर पर बहन रिया ने शेयर की ये तस्वीर

Tina Dabi Baby Shower: चर्चित आईएएस टीना डाबी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इसी कड़ी में उनके बेबी शॉवर की भी तस्वीरें सामने आई हैं. उनकी बहन रिया डाबी ने भी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर उन्होंने शेयर की है जिसमें वे अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं और अपने पति की तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं. 

असल में कुछ समय पहले ही जैसलमेर कलेक्टर और आईएएस टीना डाबी के प्रेग्नेंट होने की खबरें आई थीं और अब उनके बेबी शॉवर की भी तस्वीरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही टीना डाबी ने सरकार को पत्र लिखकर मैटरनिटी लीव मांगी थी. इसके बाद ही उनके प्रेग्नेंट होने की जानकारी सामने आईथी. टीना डाबी ने 20 अप्रैल 2022 को आईएएस अफसर डॉ. प्रदीप गावंडे के साथ शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

 

उनकी पहली शादी काफी चर्चित रही थी. साल 2015 के यूपीएससी एग्जाम में अतहर आमिर ने दूसरा रैंक हासिल किया था. जबकि पहली रैंक टीना डाबी को मिली थी. ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. साल 2020 में कोर्ट में तलाक की अर्जी दी. जिसे साल 2021 के अगस्त महीने में मंजूरी मिल गई थी.

टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने भी इसी साल अप्रैल में ही गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी. रिया ने IPS मनीष कुमार को अपना जीवनसाथी बनाया है. इसकी जानकारी मनीष का कैडर बदलने से मिली थी. फिलहाल अब टीना डाबी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वे काफी खुश नजर आती हैं. 

Trending news