Delhi Politics: आप के आरोपों पर तिहाड़ का बयान आया सामने, बताया जेल में सिसोदिया के साथ हैं कौन लोग
Advertisement
trendingNow11601042

Delhi Politics: आप के आरोपों पर तिहाड़ का बयान आया सामने, बताया जेल में सिसोदिया के साथ हैं कौन लोग

Manish Sisodiya: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उनको एक अलग वार्ड में रखा गया है. बता दें कि आप नेता मनीष सिसोदिया को CJ-1 के जिस वार्ड में रखा गया है. इन वार्ड में ऐसे कैदियों को रखा गया जिनका आचरण काफी अच्छा है और जो गैंगस्टर नहीं हैं. उनकी सुरक्षा के लिए जेल नियमों के मुताबिक सभी इंतजाम किए गए हैं.

फाइल फोटो

Delhi AAP News: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी के आरोपों पर तिहाड़ प्रशासन का बयान सामने आया है. तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिस वार्ड में मनीष सिसोदिया को रखा गया है, उनके साथ कौन लोग हैं. जेल प्रशासन ने कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उनको एक अलग वार्ड में रखा गया है. बता दें कि आप नेता मनीष सिसोदिया को CJ-1 वार्ड में रखा गया है. इन वार्ड में ऐसे कैदियों को रखा गया जिनका आचरण काफी अच्छा है और जो गैंगस्टर नहीं हैं. उनकी सुरक्षा के लिए जेल नियमों के मुताबिक सभी इंतजाम किए गए हैं.

न्यायिक हिरासत में मनीष सिसोदिया

आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री को तिहाड़ की जेल नंबर एक में रखे जाने पर बुधवार को आपत्ति जताई थी. मीडिया को संबोधित करते हुए आप नेता संजय सिंह ने कहा कि आज होली के पावन पर्व पर बीजेपी की दुश्मनी आप से इस कदर बढ़ गई है कि शिक्षा का मॉडल देने वाले मनीष सिसोदिया को जेल में ऐसे खूंखार अपराधियों के बीच रखा गया है कि उनकी हत्या का डर है.

क्या है पूरा मामला?

आबकारी नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया को तिहाड़ की जेल नंबर 1 में रखे जाने पर बुधवार को आपत्ति जताई. सिसोदिया को जहां जेल नंबर 1 में रखा गया है, वहीं आप के सत्येंद्र जैन को तिहाड़ की जेल नंबर 7 में रखा गया है. जेल नंबर 1 तिहाड़ परिसर में सबसे पुरानी है. आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि मैं जेल अधिकारियों को भी चेतावनी देना चाहता हूं कि वे भाजपा की साजिश में न फंसे. जेल में कई हत्याएं हुई हैं, इसलिए हमें उनकी हत्या की आशंका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news