स्ट्रीट डॉग्स ने महिला पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'सच्ची दोस्ती यही है'
Advertisement
trendingNow11294093

स्ट्रीट डॉग्स ने महिला पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'सच्ची दोस्ती यही है'

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुत्तों का झुंड एक महिला पर प्यार लुटाते दिख रहा है.

स्ट्रीट डॉग्स ने महिला पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'सच्ची दोस्ती यही है'

Trending News: कुत्तों को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. यह कहावत कई बार सच भी साबित हुई है. कुत्ते हमेशा इंसानों के प्रति प्यार और स्नेह दिखाते हैं, इसकी तस्दीक करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे कुत्ते, एक महिला पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को भारत के जाने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है  

वायरल हो रहा वीडियो

हर्ष गोयनका ने रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर ये वीडियो शेयर किया. वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने फ्रेंडशिप डे के बहुत सारे वीडियो देखे. लेकिन @joedelhi का यह वीडियो सबसे अच्छा है.

कुत्तों ने महिला पर जमकर लुटाया प्यार

53 सेकेंड की इस क्लिप में कुत्तों के एक झुंड को जमीन पर बैठी महिला को गले लगाने के लिए आपस में धक्का-मुक्की करते हुए दिखाया गया है. कुत्ते उसके चेहरे को चाटने और उसकी गोद में बैठने की कोशिश करते हैं. वे एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं.

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 70,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को मूल रूप से ट्विटर अकाउंट @joedelhi द्वारा शेयर किया गया था. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पशु प्रेमी वास्तव में प्रकृति में दयालु और सर्वश्रेष्ठ इंसान होते हैं. बदले में उन्हें इन जानवरों से गहरा स्नेह और देखभाल मिलती है. भगवान उन्हें हमेशा आशीर्वाद दें.

'यह सच्ची दोस्ती है'

दूसरे यूजर ने लिखा महिला अपने नेक दिली के लिए प्यार की हकदार है. इंसानों से अलग कुत्ते हमेशा वफादार रहते हैं. तीसरे नेटीजन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि यह सच्ची दोस्ती है जो बिना किसी शर्त है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news