रेप की शिकार 12 साल की लड़की हुई गर्भवती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

रेप की शिकार 12 साल की लड़की हुई गर्भवती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रेप (Rape) की शिकार एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में रेप (Rape) की शिकार एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के गर्भवती होने का मामला सामने आया है. लड़की 12 साल की है. पुलीस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चंद्रपूर के चिमूर के वहानगाव में यह घटना घटी है. गांव के योगेश दोहतके (उम्र 40) नाम के आरोपी को पुलीस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पीड़िता की सहेली का पिता है. पीड़िता सहेली से मिलने उसके घर जाती थी. एक दिन पीड़िता को अकेले में पाकर सहेली के पिता ने रेप किया और किसी को न बताने की धमकी भी दी. दो दिन पहले जब पीड़िता को पेट में दर्द होने लगा तो पीड़िता की मां उसे डॉक्टर के पास ले गई.

जांच में पीड़िता के 4 महीने के गर्भवती होने की बात सामने आई. इसके बाद पीड़िता ने परिवार के सामने अपना दर्द बयां किया. पीड़िता के परिवार ने शेगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद शेगाव पुलीस ने पॉक्सो, आईपीसी 376 तहत केस दर्ज किया और आरोपी योगेश दोहतके को गिरफ्तार किया.

यह भी देखें:-

चंद्रपूर जीसे के एसपी मेहेश्वर रेड्डी ने बताया कि पीड़िता के पेट में दर्द होने के बाद बाद उसकी मां उसे चिमूर के अस्पताल ले गई. वहां डॉक्टर ने पीड़िता के 4 महीने की गर्भवती है बात सामने आई. जिसके बाद परिवार के लोग चिमूर पुलीस थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंचे लेकिन वहानगाव शेगाव पुलीस थाने के अंतर्गत आता है, इसलिए उन्हें शेगाव पुलीस थाने भेजा गया. शेगाव पुलीस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को 18 तारीख तक पुलीस कस्टडी में भेजा है. आगे की जांच जारी है. 

Trending news