गढ़चिरौली के जंगलों में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच एनकाउंटर जारी
Advertisement
trendingNow1531649

गढ़चिरौली के जंगलों में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच एनकाउंटर जारी

यह एनकाउंटर धानोरा तालुका के कटेझरी-दराजी जंगल में शुरु है. सी-60 कमाडो ने भी इस इलाके में कॉम्‍बिंग ऑपरेशन शुरू किया है.

गढ़चिरोली में चल रही है मुठभेेड़. फाइल फोटो

नागपुर : महाराष्‍ट्र के नक्‍सल प्रभावित इलाके गढ़चिरौली में सोमवार को पुलिस और नक्‍सलियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. यह एनकाउंटर धानोरा तालुका के कटेझरी-दराजी जंगल में शुरु है. सी-60 कमाडो ने भी इस इलाके में कॉम्‍बिंग ऑपरेशन शुरू किया है. इस जगह पर नक्‍सलियों द्वारा हथियार रखे जाने की खबर है. अभी इस एनकाउंटर के संबंध में विस्‍तृत जानकारी सामने नहीं आई है.

 

बता दें कि 20 मई को भी महाराष्ट्र में गढ़चिरौली जिले के जंगल में सोमवार को कमांडो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. एक विज्ञप्ति के अनुसार यहां से 140 किलोमीटर से भी दूर भामरागड के कोपार्षि जंगल में शाम करीब सात-साढ़े सात बजे जब गढ़चिरौली पुलिस की सी-60 कमांडो नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे तब नक्सलियों ने उन पर गोलियां चलाईं. कमांडो ने जवाबी कार्रवाई की और नक्सली भाग गए. विज्ञप्ति के अनुसार घटनास्थल से बड़ी संख्या में नक्सली सामान बरामद हुए हैं. इसी महीने इससे पहले गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों के देशी बम विस्फोट में 15 पुलिसकर्मी और उनके ड्राइवर शहीद हो गए थे.

Trending news