पंजाब में कांग्रेस की हार पर आया सिद्धू का पहला बयान, कह दी ये बात
topStories1hindi1120809

पंजाब में कांग्रेस की हार पर आया सिद्धू का पहला बयान, कह दी ये बात

Punjab Election Result: पंजाब विधान सभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी की जीत पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बधाई दी है. उन्होंने कहा कि  'जनता की आवाज भगवान की आवाज है. 

पंजाब में कांग्रेस की हार पर आया सिद्धू का पहला बयान, कह दी ये बात

नई दिल्ली: पंजाब विधान सभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी बड़ी भारी बहुमत के साथ जीतती नजर आ रही है. आंकड़ों के मुताबिक आप को पंजाब में दो तिहाई बहुमत मिल सकता है. वहीं कांग्रेस दूसरे नंबर पर बनी हुई है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी है.

सिद्धू ने AAP को दी जीत की बधाई

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते आप को बधाई दी. उन्होंने कहा कि  'जनता की आवाज भगवान की आवाज है. पंजाब के लोगों के जनादेश को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करें. आप को बधाई !'

ये भी पढ़ें: पंजाब में AAP को जीतते देख फूले नहीं समाए BJP के ये वरिष्‍ठ नेता, अपनी ही पार्टी को दे बैठे नसीहत!

हरीश चौधरी ने हार की जिम्मेदारी 

कांग्रेस के पंजाब चुनाव प्रभारी हरीश चौधरी ने हार की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने कहा कि 'पंजाब की जनता के फैसले का सम्मान करता हूं.' सांसद जसबीर गिल के आरोप पर कहा चौधरी ने कहा कि, 'गिल खुद इस चुनाव में कहां थे? वो अकाली के साथ थे.' इस्तीफे की बात पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी का अंदरूनी मामला है. वहीं सिद्धू के इस्तीफे के मुझे मालूम नहीं'.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट सीट से पीछे चल रहे हैं. वहां से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार जीवन ज्योत कौर आगे चल रही हैं. 

पंजाब में आप सबसे आगे

पंजाब चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार इस समय पंजाब में 91 सीटों पर आम आदमी पार्टी आगे चल रही है. 17 सीटों पर इंडियन नेशनल कांग्रेस, 6 सीटों पर अकाली दल और 3 सीटों पर अन्य आगे चल रही है. इन आंकड़ों के हिसाब से आप पंजाब में दो तिहाई बहुमत हासिल कर रही है.

Trending news