सोनिया गांधी के निजी सचिव के खिलाफ केस दर्ज, दलित महिला ने लगाया रेप का आरोप
Advertisement
trendingNow11235119

सोनिया गांधी के निजी सचिव के खिलाफ केस दर्ज, दलित महिला ने लगाया रेप का आरोप

Sonia Gandhi Secretary accused of Rape: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप का आरोप है. आरोप है कि माधवन ने एक दलित महिला का नौकरी देने के नाम पर रेप किया. उत्तम नगर थाने में दर्ज FIR के मुताबिक फरवरी 2022 में उसके साथ बलात्कार किया गया.

सोनिया गांधी के निजी सचिव के खिलाफ केस दर्ज, दलित महिला ने लगाया रेप का आरोप

Sonia Gandhi Secretary accused of Rape: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप का आरोप है. यह आरोप उनके निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ लगे हैं. बता दें कि यह आरोप दलित महिला ने लगाए हैं. इन आरोपों के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

महिला को दिया नौकरी का झांसा

आरोप है कि माधवन ने एक दलित महिला का नौकरी देने के नाम पर रेप किया. पीपी माधवन के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप में दिल्ली के उत्तम नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

fallback
महिला द्वारा की गई FIR की कॉपी

यह भी पढ़ें: SC से राहत के बाद बागी नेता शिंदे का पहला बयान, फैसले को बताया इस शख्स की जीत

दलित महिला ने दर्ज करवाया मामला 

गौरतलब है कि महिला का पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाता था. वर्ष 2020 में महिला के पति की मौत हो गई थी. जिसके बाद महिला को नौकरी का झांसा दिया गया. बता दें कि पीड़िता महिला दलित है.

दिल्ली में केस दर्ज

बीते दिन यानी 26 जून को दिल्ली के उत्तम नगर थाने में बलात्कार की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने दिल्ली के DDU अस्पताल में महिला का मेडिकल भी करवाया. महिला ने शिकायत में कहा कि फरवरी 2022 में उसके साथ बलात्कार किया गया.

LIVE TV

Trending news