Sonia Gandhi hospitalized: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement

Sonia Gandhi hospitalized: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

Sonia Gandhi News: इस साल यह दूसरी बार है जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जनवरी में, सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Sonia Gandhi hospitalized: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

Sonia Gandhi Health Update: कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी को बुखार के कारण सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है. अस्पताल का कहना है कि सोनिया गांधी को बुखार के चलते दो मार्च को ‘चेस्ट मेडिसीन’ विभाग के प्रमुख डॉक्टर अरूप बसु और उनकी टीम की निगरानी में भर्ती कराया गया.

सोनिया गांधी की हालत स्थिर
बुलेटिन में कहा गया है, ‘सोनिया गांधी डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी जांच की जा रही है. उनकी हालत स्थिर है.’ डी एस राणा, अध्यक्ष, ट्रस्ट सोसाइटी, सर गंगा राम अस्पताल ने कहा कि सोनिया गांधी को ‘बुखार के कारण’ चेस्ट मेडिसिन विभाग के वरिष्ठ सलाहकार अरूप बसु और उनकी टीम की देखरेख में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस साल दूसरी बार अस्पताल में दाखिल हुईं सोनिया गांधी
इस साल यह दूसरी बार है जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जनवरी में, सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज चला था. उस समय प्रियंका गांधी अपनी मां के साथ मौजूद थीं.

यूके में हैं राहुल गांधी
बता दें सोनिया गांधी की तबियत ऐसे समय में खराब हुई है जब राहुल गांधी यूके में हैं.राहुल गांधी ने मशहूर कैंब्रिज विश्वविद्यालय में दिए व्याख्यान दिया है. राहुल ने अपने व्याख्यान में आरोप भी लगाया कि भारत में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लोकतांत्रिक ढांचे को नष्ट कर रहे हैं. 

कांग्रेस अधिवेशन में हुई थीं शामिल
हाल ही में सोनिया गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के 85वें अधिवेशन में शामिल हुई थीं. उन्होंने अधिवेशन को संबोधित भी किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news